'देश का वक्त राहुल पर क्यों खराब कर रहे..', कांग्रेस नेता के जिक्र पर अनुराग ठाकुर ने कह दी चुभने वाली बात
Advertisement
trendingNow12026864

'देश का वक्त राहुल पर क्यों खराब कर रहे..', कांग्रेस नेता के जिक्र पर अनुराग ठाकुर ने कह दी चुभने वाली बात

Zee Real Heroes Awards: भाजपा के फायर ब्रांड नेता अनुराग ठाकुर मौका मिलने पर कांग्रेस को कभी नहीं बख्शते. Zee Real Hero शो में भी एक ऐसा वक्त आया जब उनसे राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कम शब्दों में बेहद चुभने वाली बात कह दी.

'देश का वक्त राहुल पर क्यों खराब कर रहे..', कांग्रेस नेता के जिक्र पर अनुराग ठाकुर ने कह दी चुभने वाली बात

Zee Real Heroes Awards: सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर अपनी बेबाकी के लिए जान जाते हैं. भाजपा के फायर ब्रांड नेता ठाकुर मौका मिलने पर कांग्रेस को कभी नहीं बख्शते. Zee Real Hero शो में भी एक ऐसा वक्त आया जब उनसे राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कम शब्दों में बेहद चुभने वाली बात कह दी. उन्होंने हमारे एंकर से कहा कि देश का वक्त राहुल पर क्यों खर्च कर रहे हैं? आइये आपको बताते हैं अनुराग ठाकुर से हुई खास बातचीत के बारे में.

अनुराग ठाकुर का रियल हीरो कौन?

Zee Real Hero शो में अनुराग ठाकुर ने बताया कि बचपन से आजतक उनकी जिंदगी के रियल हीरो और इंस्पिरेशन उनके पिता हैं. मेरे पिता को मैंने एक प्रोफेसर के रूप में देखा.. एक नेता के रूप में देखा और सबसे ऊपर एक कमिटेड इंसान के रूप में देखा. वो हमेशा से अपने काम के प्रति और अपने लोगों के प्रति 100 फीसद कमिटेड रहे. मैंने अपने पिता से ही सीखा है क्योंकि उन्होंने अपना पूरा जीवन लोगों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया.

जेटली को किया याद

इसके बाद उन्होंने अरुण जेटली का जिक्र किया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि 90 के दशक के अंतिम दौर में उनकी मुलाकात अरुण जेटली जी से हुई. 20-22 साल तक उनके साथ नजदीकी रही, उनसे सीखने का अवसर मिला. आज मैं राजनीति में हूं तो इसमें जेटली जी का बहुत बड़ा योगदान है. उन्होंने सबसे बड़ी चुनौती के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मीडिया जब भाजपा की तरफ रुख करती है तब कांग्रेस ऐसी खबर दे देती है कि सारा ध्यान उधर चला जाता है.

राहुल के लिए कह दी चुभने वाली बात

उन्होंने झारखंड के कैश कांड का जिक्र करते हुए कहा कि हम 300 सांसदों की बात करते हैं और कांग्रेस 300 करोड़ रुपये की. झारखंड में कैश गिनते-गिनते मशीनें हांफ गईं, बोरियां कम पड़ गईं, बैंक के कर्मचारी कम पड़ गए लेकिन नोटों की गिनती जा रही और 350 करोड़ को पार कर गई. इसके बाद जब राहुल गांधी की बात हुई तो उन्होंने कहा कि वो चुनावों में बहुत बीजी थे अब छुट्टी मनाने गए हैं. अगले ही पल उन्होंने कहा कि कोई और बात करते हैं, देश का वक्त राहुल जी पर क्यों खराब कर रहे हैं?

Trending news