VIDEO: हावड़ा स्टेशन पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से किया इनकार
Advertisement

VIDEO: हावड़ा स्टेशन पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से किया इनकार

West Bengal News: पीएम मोदी ने शुक्रवार को हावड़ा और पूर्वोत्तर के प्रवेश द्वार न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को डिजिटल माध्यम से हरी झंडी दिखाई और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया.

VIDEO: हावड़ा स्टेशन पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से किया इनकार

Mamata Banerjee News: हावड़ा स्टेशन पर शुक्रवार को अजीब स्थिति पैदा हो गई. दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पहुंचने पर कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए जिससे ममता बनर्जी नाराज हो गईं. उन्होंने मंच पर बैठने से इनकार कर दिया, जहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जानी थी.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने बनर्जी को शांत करने के प्रयास लेकिन ममता की नाराजगी दूर नहीं हुईं और वह मंच के सामने वाली कुर्सी पर बैठ गईं.

 

बता दें पीएम मोदी ने शुक्रवार को हावड़ा और पूर्वोत्तर के प्रवेश द्वार न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को डिजिटल माध्यम से हरी झंडी दिखाई और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया.

पीएम मोदी की मां का शुक्रवार सुबह हुआ निधन
प्रधानमंत्री को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज कोलकाता पहुंचना था लेकिन शुक्रवार को ही सुबह उनकी मां हीराबेन का निधन हो गया. गांधीनगर के मुक्ति धाम में प्रधानमंत्री की मां का अंतिम संस्का र किया गया. अंतिम संस्कार के बाद प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्य्म से अहमदाबाद से इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

हीराबने के निधन पर ममता बनर्जी ने शोक व्यक्त किया
कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री बनर्जी ने इस अवसर पर मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री जी आज आपके लिए बहुत दुखद दिन है. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी की आपको यह दुख सहन करने की क्षमता दे. मैं आपसे अनुरोध करूंगी कि आप इस कार्यक्रम को छोटा रखें क्योंकि आप अभी अपनी मां के अंतिम संस्कार से आए हैं.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news