Sidhu Musewala Murder: अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को धमकी, कहा-मूसेवाला का लिया जाएगा बदला
Advertisement
trendingNow11201826

Sidhu Musewala Murder: अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को धमकी, कहा-मूसेवाला का लिया जाएगा बदला

Vicky Gounder Brother Group: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का नाम सामने आ रहा है. अब मृतक गैंगस्टर विकी गाउंडर के समर्थकों ने मूसेवाला की हत्या मामले में दोनों को धमकी दी है.

फाइल फोटो

Threats to Gangsters Lawrence Bishnoi and Goldie Brar: पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का नाम सामने आ रहा है. ऐसे में मृतक गैंगस्टर विकी गाउंडर के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इसमें गाउंडर ब्रदर ग्रुप और बंबीहा गैंग (Bambiha gang) के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को धमकी दी है और कहा है कि इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा.

पोस्ट की शेयर

विकी गाउंडर ब्रदर्स ग्रुप के नाम से एक पोस्ट शेयर हुई है, जिसमें धमकी दी गई है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने जो मूसेवाला की हत्या की है, उसका बदला लिया जाएगा और जल्द आमना सामना होगा.

इन इलाकों में था विकी गाउंडर का नाम 

बता दें कि विकी गाउंडर पंजाब (Punjab), हरियाणा (Haryana),  हिमाचल (Himachal), राजस्थान (Rajasthan) और आसपास के क्षेत्रों का बड़ा गैंगस्टर था, जिसको पुलिस ने एनकाउंटर (police encounter) में मार गिराया था. लंबे समय से विकी गाउंडर ग्रुप के लोग बंबीहा गैंग के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Sidhu Musewala Murder: वारदात में जिस कार का हुआ इस्तेमाल, दिल्ली के शख्स के नाम पर है रजिस्टर्ड

लंबे समय से है दुश्मनी

बताया जाता है कि मृतक गैंगस्टर विक्की गाउंडर और बंबीहा गैंग के साथ लॉरेंस बिश्नोई की लंबे समय से दुश्मनी थी. यह भी कहा जा रहा है कि विकी गाउंडर के पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर में विकी गाउंडर की जगह की मौजूदगी के टिप्स लॉरेंस बिश्नोई ने ही पुलिस को दी थी.

कहा-सिखाया जाएगा सबक

 ऐसे में दोनों गैंगों के बीच दुश्मनी पिछले काफी लंबे समय से चली आ रही है. अब इसी कड़ी में विकी गाउंडर ब्रदर्स ग्रुप,  बबिया गैंग और उनके साथियों ने बड़े गैंगवार की धमकी दी है और कहा है कि जल्द लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके साथियों को बड़ा सबक सिखाया जाएगा. 
LIVE TV

Trending news