रातोरात अरबपति बना सब्जी का बिजनेस करने वाला शख्स, आयकर विभाग ने थमा दिया नोटिस
Advertisement
trendingNow11600346

रातोरात अरबपति बना सब्जी का बिजनेस करने वाला शख्स, आयकर विभाग ने थमा दिया नोटिस

Billionaire: अक्सर लोग रुपये कमाने के लिए बड़े-बड़े सपने देखते रहते हैं. रुपये कमाने के लिए पता नहीं लोग कौन कौन सा काम औ धंधा करने के लिए मजबूर होते हैं, लेकिन बिना कुछ किये अचानक अरबपति बन जाये तो लोगों का क्या हाल होगा यह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे.

रातोरात अरबपति बना सब्जी का बिजनेस करने वाला शख्स, आयकर विभाग ने थमा दिया नोटिस

अक्सर लोग रुपये कमाने के लिए बड़े-बड़े सपने देखते रहते हैं. रुपये कमाने के लिए पता नहीं लोग कौन कौन सा काम औ धंधा करने के लिए मजबूर होते हैं,  लेकिन बिना कुछ किये अचानक अरबपति बन जाये तो लोगों का क्या हाल होगा यह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे. ऐसा ही एक मामला गाजीपुर के सब्जी व्यवसायी के साथ हुआ.  सब्जी व्यवसायी के रातोरात अरबपति बनने से उसके रातों की नींद और दिन का चैन ही छिन गया. गहमर गांव के एक सब्जी व्यवसायी का होश तब उड़ गया जब आयकर विभाग से उसके पास टैक्स न जमा करने का नोटिस आ गया.

अधिकारियों ने बताया कि उसके खाते एक दो करोड़ नहीं बल्कि 172 करोड़ 81 लाख 59153 रुपये आए है. सब्जी व्यवसायी से रुपये उसके न होने की बात कहते हुए थाने का चक्कर लगा रहा है.  विनोद रस्तोगी ने गहमर थाना पहुंचकर बताया कि उसके आधार और पैन कार्ड का किसी ने दुरुपयोग कर खाता खोल लिया है. और उस खाते में एक बड़ी राशि चेक के माध्यम से जमा की गई है.

उन्होंने कहा कि  जब आयकर विभाग द्वारा मुझे टैक्स अदा करने की नोटिस आई तो मुझे इस बात की जानकारी हुई. मेरे दस्तावेज के साथ धोखाधड़ी कर खाता खुलवाया गया है. विनोद रस्तोगी का कहना है कि ना तो यह मेरा खाता है और नहीं खाता में पड़े रुपये. थाने से उसे जिला मुख्यालय साइबर सेल जाने को कहा गया. इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामला साइबर क्राइम का है इसलिए उसे साइबर सेल भेजा गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद इसका खुलासा किया जाएगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news