Ghazipur Crime News: चॉकलेट के बहाने पति को मरवा दिया, यूपी में पत्नी ने फिल्मी स्टाइल में कराया हसबैंड का मर्डर
Advertisement

Ghazipur Crime News: चॉकलेट के बहाने पति को मरवा दिया, यूपी में पत्नी ने फिल्मी स्टाइल में कराया हसबैंड का मर्डर

Ghazipur: गाजीपुर में पत्नी ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या. अवैध संबंध के लिए की पति की हत्या. जानें क्या है पूरा मामला...

 

Ghazipur Crime News

Ghazipur Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. पत्नी ही निकली पति की कातिल. पुलिस के द्वारा घटना में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक  मुख्य आरोपी अभी फरार है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो तमंचे और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

गाजीपुर के खानपुर थाना इलाके के सिधौना के पास 29 सितंबर को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर किया है. इस दौरान एसपी ने अवैध संबंधों में पत्नी द्वारा साजिश कर उसके प्रेमी से हत्या कराने की पुष्टि की है, और बताया है कि मृतक की पत्नी ने इस बात को कबूला है कि ये शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी. एसपी गाजीपुर ने दो हत्यारोपियों को मीडिया के सामने बरामद हथियार और अन्य सामानों के साथ पेश किया और बताया कि 29 सितंबर को मोबाइल विक्रेता स्वतंत्र भारती की गोली मारकर हत्या की गई थी. 

यह खबर जरूर पढ़ें- ICC ODI World Cup 2023: यूपी के इस क्रिकेटर ने एक दुकानदार की बीवी से कर ली थी शादी

अपर पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सैदपुर द्वारा तहकीकात में पता चला कि मृतक की पत्नी कंचन गिरी का वीरू नाम के लड़के से विवाह के पहले से संबंध था, और मार्च में घर वालों के दबाव कंचन की शादी स्वतंत्र भारती से हुई थी, और उससे वो खुश नहीं थी, इस बीच भी उसके संबंध वीरू और उसके साथियों से बने रहे, वारदात वाले दिन कंचन ने पति स्वतंत्र को दुकान बंद करने के बाद अपने दोस्त वीरू के पास से रखी चॉकलेट लाने के लिए भेजा था, लेकिन वहीं रास्ते में वीरू और उसके दो साथी गोविंद यादव, ग्राम डीडिया थाना नंदगंज गाजीपुर और गामा बिंद, हकीमपुर सोंधी, थाना नंदगंज गाजीपुर के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की नीयत से गोली मार दी और फरार हो गए थे. 

पुलिस जांच और मोबाइल सर्विलांस में इन सारी बातों का खुलासा हुआ और मृतक की पत्नी कंचन के मोबाइल कॉल डिटेल्स से भी कई तथ्य खुलकर सामने आए तो पूछताछ में कंचन ने भी पति की हत्या की कहानी कबूल ली, फिलहाल पुलिस ने दो हत्यारों गोविंद यादव और गामा बिंद के साथ साजिश करता पत्नी कंचन को हिरासत में ले लिया है और मुख्य हत्यारोपी वीरू यादव पुत्र रामनगीना यादव, निवासी खुटवां थाना शादियाबाद गाजीपुर को तलाश रही है. फिलहाल हत्या में प्रयुक्त होंडा शाइन बाइक नंबर यूपी 61 बीबी 2168 व तमंचे और गोली बरामद किए गए हैं. मामले में पत्नी समेत 3 आरोपियों को जेल भेजा गया है. 

Deoria News: देवरिया हत्याकांड पर ADG अखिल कुमार ने किया बड़ा खुलासा, देखिए EXCLUSIVE Video

Trending news