बीवी की मेडिकल रिपोर्ट ने बढ़ाईं विवेक बिंद्रा की मुश्किलें, मां ने पुलिस को सुनाई मारपीट की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2029708

बीवी की मेडिकल रिपोर्ट ने बढ़ाईं विवेक बिंद्रा की मुश्किलें, मां ने पुलिस को सुनाई मारपीट की कहानी

Vivek Bindra :  विवेक ब्रिंदा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक ब्रिंदा सोसाइटी के गेट पर पत्‍नी को अंदर खींचते नजर आ रहे हैं. 

Vivek Bindra and Yanika

Vivek Bindra : मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. पत्‍नी से मारपीट मामले में विवेक बिंद्रा बुरे फंसते जा रहे हैं. मेडिकल रिपोर्ट में पत्‍नी को चोट के निशान मिले हैं. इसके बाद नोएडा पुलिस विवेक बिंद्रा के घर पहुंचकर उनकी मां से घटना की जानकारी ली. इसके अलावा सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है. 

मेडिकल रिपोर्ट नोएडा पुलिस को सौंपा 
नोएडा पुलिस को जांच के दौरान कई अहम सबूत मिले हैं. इसके बाद नोएडा पुलिस धाराओं में इजाफा करने पर विचार कर रही है. विवेक की पत्‍नी यानिका ने बताया कि 6 दिसंबर को उनकी शादी हुई. इसके बाद वह विवेक बिंद्रा के साथ उनके घर नोएडा सेक्टर 94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रह रही थीं. 

गाली-गलौज और मारपीट का आरोप 
शादी के बाद विवेक ब्रिंदा का उनकी मां से कहासुनी हो गई. बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने कमरे में बंदकर गाली-गलौज की. इतना ही नहीं विवेक ने मारपीट भी की. इससे उनके कान में चोट आई. यानिका ने बताया कि उन्‍होंने मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को दे दी है. इसमें शरीर में चोट के निशान मिले हैं. 

पहली पत्‍नी से हो चुका है तलाक 
बता दें कि विवेक ब्रिंदा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक ब्रिंदा सोसाइटी के गेट पर पत्‍नी को अंदर खींचते नजर आ रहे हैं. नोएडा पुलिस अब विवेक बिंद्रा से पूछताछ करेगी. बता दें कि विवेक बिंद्रा की पहली पत्‍नी से तलाक हो गया है. विवेक बिंद्रा को अपनी पहली पत्‍नी को तलाक के बाद 25 करोड़ रुपये देने पड़े थे. 

Trending news