Varanasi News: "दोस्तों के बिना अब जिंदगी में बचा ही क्या है...", 11 मंजिल से लगा दी छंलाग, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2103851

Varanasi News: "दोस्तों के बिना अब जिंदगी में बचा ही क्या है...", 11 मंजिल से लगा दी छंलाग, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

varanasi suicide case: 12वीं की पढ़ाई के बाद रणवीर मुंबई में फिटनेस ट्रेनिंग की पढ़ाई कर रहा था. रणवीर को मॉडलिंग का भी शौक था. अचानक से रणवीर की आत्महत्या की घटना से दोस्तों सहित पूरे परिवार को झकझोर के रख दिया है.

varanasi suicide case

 

Varanasi News: अपने जन्मदिन के दिन ही युवक ने 11 मंजिल ऊपर से छंलाग लगाकर आत्महत्या कर ली. अचानक से रणवीर की आत्महत्या की घटना से दोस्तों सहित पूरे परिवार को झकझोर के रख दिया है. रणवीर ने सेंट्रल जेल रोड स्थित 11 मंजिला वरुणा गार्डेन अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा कर खुदखुशी कर ली. आत्महत्या करने से पहले रणवीर इंस्टाग्राम पर लाइव आया था. रणवीर के दोस्तों ने बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उसने सभी की शुभकामनाओं का भी जवाब दिया था.

टहलते  टहलते अचानक लगा दी छलांग
रणवीर 12वीं की पढ़ाई के बाद रणवीर मुंबई में फिटनेस ट्रेनिंग की पढ़ाई कर रहा था. रणवीर को मॉडलिंग का भी शौक था. मौजूदा समय में रणवीर अपने घर पर ही रह रहा था. रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार की रात अंग्रेजी में स्टेटस लिखा था कि फ्लेक्स तो है 19 साल की उम्र में मौत.... वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र की गुरुधाम कॉलोनी के मूल निवासी गणेश उपाध्याय के व्यावसायिक भवन हैं. वह अपने इकलौते बेटे रणवीर उपाध्याय (19) और पत्नी सीमा उपाध्याय के साथ वरुणा गार्डेन अपार्टमेंट में रहते हैं.  शुक्रवार की अपराह्न तीन बजे रणवीर अपना मोबाइल लेकर अपार्टमेंट के ए ब्लॉक की छत पर गया और टहलते हुए अचानक जमीन पर छलांग लगा दी. रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई.

दोस्त पहले ही कर चुके है आत्महत्या
रणवीर का कहना है कि उसके दोस्त नहीं रहे अब उसके जीने से क्या फायदा....अब जिंदगी में बचा ही क्या है.... रणवीर अक्सर एसी बातें करता रहता था. पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि रणवीर के दो दोस्त भी आत्महत्या कर चुके हैं. रणवीर की एसी बचकानी बातों पर उसके परिवार वाले उसे खूब समझाते थे. रणवीर और उसके पिता के बीच की आपसी समझ बहुत अच्छी थी और एक दूसरे के प्रति व्यवहार दोस्ताना था. रणवीर को उसके पिता हमेशा कहते थे कि जो मन आए करो, लेकिन अच्छे आदमी बनो.

यह भी पढ़े - कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी लुईस खुर्शीद को इस मामले पर ईडी ने भेजा समन

Trending news