मांगी सिगरेट तो बदले में मिली गोली, वाराणसी में दंबगों ने दुकानदार के सीने में चलाईं गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2428255

मांगी सिगरेट तो बदले में मिली गोली, वाराणसी में दंबगों ने दुकानदार के सीने में चलाईं गोलियां

Varanasi News: बाइक सवार बदमाशो ने घर के बाहर सो रहे दुकानदार से देर रात दुकान खोलकर सिगरेट देने के लिए कहा. दुकानदार ने उनसे कहा कि दुकान की चाभी घर में और बहुत देर हो गई है इसलिए वह सिगरेट नहीं दे पाएगा.

Varanasi murder

वाराणसी: वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जहां घर के बाहर सो रहे दुकानदार को देर रात बाइक सवार बदमाशो ने गोली मार दी. दरअसल, बाइक सवार बदमाशो ने घर के बाहर सो रहे दुकानदार से देर रात दुकान खोलकर सिगरेट देने के लिए कहा. दुकानदार ने उनसे कहा कि दुकान की चाभी घर में और बहुत देर हो गई है इसलिए वह सिगरेट नहीं दे पाएगा. सिगरेट न देने पर बदमाशो ने दुकानदार को गोली मार दी और फिर वहां से फरारा हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

रात 12 बजे के आसपास का हादसा 
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बिरनाथीपुर गांव में लगभग रात 12 बजे के आसपास शारदा जब अपने घर के बाहर सो रहा था तभी कुछ युवक बाइक पर वहां पहुंचे. फिर युवकों ने दुकानदार को एक ब्रांडेड सिगरेट का पैकेट देने के लिए कहा. लेकिन, शारदा ने मना कर दिया और कहा कि घर के अंदर चाबी है जिस वजह से वह दुकान नहीं खोल पाएगा. जिसके बाद युवकों ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया और सीधे शारदा के सीने में गोली मार कर वहां से फरार हो गए.   

गोली की आवाज
गोली की आवाज सुनकर घरों में सो रहे परिजन और गांव वाले भागते हुए बाहर आए और खून में लथपथ शारदा को अस्पताल में भर्ती कराने ले जा रहे थे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. डीसीपी चंद्रकांत मीना और अन्य आला अधिकारी देर रात मौके पर पहुंच गए थे और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों का हुलिया जानने के बाद आसपास के क्षेत्र में तलाशी शुरू कर दी है. 

और पढ़ें- 'शेर' और 'चीता' को उठा ले गई नोएडा पुलिस, कस्‍टडी में रील बनाना पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Varanasi news और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news