PM Modi Varanasi Visit For Loksabha Election 2024: प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार काशी जाएंगे PM MODI, जानें क्या है पूरा प्लान
Advertisement

PM Modi Varanasi Visit For Loksabha Election 2024: प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार काशी जाएंगे PM MODI, जानें क्या है पूरा प्लान

Varanasi Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 मार्च को एक बार फिर काशी पहुंचेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने उनका दो दिवसीय कार्यक्रम का ब्यौरा रिलीज किया है. 

 

PM Narendra Modi Constituency
PM Narendra Modi Constituency: बनारस से लगातार तीसरी बार भाजपा की ओर से प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Nadrendra Modi) एक बार फिर नौ मार्च को काशी पहुँच रहे हैं. मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में 45वीं बार जा रहे हैं. इस दौरान वह भाजपा के प्रदेश, क्षेत्र, जिला और महानगर के साथ ही पन्ना प्रमुखों से फीडबैक ले सकते हैं.  10 मार्च को पीएम मोदी (PM Modi) बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ रवाना होंगे. हालांकि अभी तक उनकी जनसभा का प्रोग्राम नहीं है, लेकिन दौरे के दौरान वे लोगों से मुलाक़ात कर सकते हैं. 
 
 
संगठन से करेंगे मुलाकात 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक पखवाड़े में दूसरी बार बनारस पहुँच रहे हैं. इससे पहले वह 22 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर काशी गए थे. कशी में उन्होंने रात्रि विश्राम किया था और  23 फरवरी को विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. पिछली बार की तरह इस बार भी  मोदी 9 मार्च की रात बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से ही बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस पहुंचेंगे.  यहां वाराणसी के सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और  पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे. ग्रॉउंड पर की जा रही तैयारियों का पूरा ब्यौरा मोदी को दिया जाएगा. कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले दो चुनावों में मिले मतों और इसे बढ़ाने की कार्ययोजना बताई जाएगी.  भाजपा का मिशन 400 पूरा करने के लिए उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीति पर भी बैठक में मंथन होगा. चुनाव से ठीक पहले यह बैठक बहुत ही खास रहेगी.
 
 
प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट 
9 मार्च की रात काशी में विश्राम के बाद मोदी अगले दिन आजमगढ़ में मंदुरी एयरपोर्ट के लोकार्पण और जनसभा के लिए निकलेंगे.  इस अवसर पर पीएम मोदी जिले में दस करोड़ रुपये की अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे.  पीएम मोदी वहां से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और दिल्ली रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी के वाराणसी आगमन की सूचना के बाद प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है और तैयारियाें को अंतिम रूप दिया जा रहा है. सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किये गए हैं.

Trending news