Ghazipur News: शादी में नाच-गाना कर नेग ऐंठने वाले नौ किन्नर निकले मर्द, एक गलती से खुली गैंग की पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230519

Ghazipur News: शादी में नाच-गाना कर नेग ऐंठने वाले नौ किन्नर निकले मर्द, एक गलती से खुली गैंग की पोल

Ghazipur News: पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट और फायरिंग मामले में 9 फर्जी किन्नरों को गिरफ्तार किया गया है. अब इन पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Ghazipur News

Ghazipur News: गाजीपुर में किन्नर के भेष में पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट के साथ जान से मारने की नीयत से फायरिंग का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 9 फर्जी किन्नरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. इस बात की जानकारी एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेन्स कर दी है. 

बता दें कि गाजीपुर की करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने आज 9 फर्जी किन्नरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी किन्नर पुरुष हैं और महिलाओं की ड्रेस पहनकर ट्रांसजेंडर के रूप में लोगों के मांगलिक कार्यक्रम में नाच-गाना के नाम पर वसूली करते थे, और पैसा न देने पर लोगों को धमकी देकर बसूली करते थे.  इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब किन्नर के भेष में पकड़े गए सभी युवक कल पीआरडी जवानों के साथ मारपीट की थी. 

इस बात की जानकारी एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेसकांफ्रेन्स कर किया है. एसपी ने बताया कि 29/30 अप्रैल की रात करीमुद्दीनपुर थाने के एक पिकेट पर तैनात पीआरडी जवानों को एक बाइक आती दिखी और जब उन्होनें उसको रोककर पूछ्ताछ की तो वो भाग गये. बाइक पर पीछे बैठी सवारी महिला के वेश में थी. थोड़ी देर बाद ये लोग आठ-दस की संख्या में साथ आये और पिकेट ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवानों के साथ मारपीट की और उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की. 

पुलिस ने जब छानबीन की तो इन सभी का हकीकत सामने आई. पकड़े गए ये सभी फर्जी किन्नर है और आसपास के गांवों में किन्नर के भेष में जाते थे और नाच-गाने के नाम पर वसूली करते थे.  जबकि जांच में सभी पुरुष पाये गये हैं. ये सभी क्षेत्र में आतंक मचा रखा था और शराब पीकर लोगों से मार्केट में मारपीट भी करते थे. आज इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. पकड़े गए किन्नरों के खिलाफ धारा 147,148,149,323,504,506, 307,332,333,353 के तहत मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पकड़े गए आरोपियों में सुनील सिंह पुत्र स्व0 रामचन्दर सिंह निवासी  गड़ार थाना करीमुद्दीनपुर जनपद गाजीपुर, किशन यादव पुत्र कुबेर यादव निवासी उतरांव थाना करीमुद्दीनपुर जनपद गाजीपुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया. उसके बाद मुकदमा के अन्य वांछित अभियुक्त प्रमोद पुत्र मुन्ना यादव निवासी लट्ठूडीह थाना करीमुद्दीनपुर जनपद गाजीपुर को आज घटना में प्रयुक्त एक देशी तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.   

यह भी पढ़े- Loksabha election 2024: बीजेपी भारी मतों से जीतेगी, अखिलेश के चचा शिवपाल ने मैनपुरी में कार्यकर्ताओं से कर दी अपील

Trending news