Pilibhit News: पीलीभीत के खेतों में छिपा बाघ बना काल, अब तक तीन किसान बने शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230078

Pilibhit News: पीलीभीत के खेतों में छिपा बाघ बना काल, अब तक तीन किसान बने शिकार

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बाघ की आतंक की खबर सामने आई है. यहां खेतों में काम कर रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया है. बाघ के हमले में तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Pilibhit

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बाघ की आतंक की खबर सामने आई है. यहां खेतों में काम कर रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया है. बाघ के हमले में तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही वन विभाग को बाघ के खेतों में घुसने की जानकारी दी गई है.

अचानक खेत में  किसान पर बाघ आकर हमला
पीलीभीत में बाघ के हमले में दहशत फैली हुई है. बरखेड़ा इलाके के जार कल्लिया गांव में  बुधवार सुबह किसान खेत में काम कर रहे थे. अचानक खेत में  किसान पर बाघ आकर हमला कर दिया. दरअसल बाघ पहले से ही खेत में बैठा था. जैसे ही किसान खेत में काम करने के लिए गए. 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती  
इस दौरान बाघ किसानो पर टूट पड़ा. कुछ किसान भगाने की कोशिश की लेकिन उन पर भी हमला कर दिया. किसी तरह कुछ किसान बच कर निकले मगर तीन किसानों को बाघ ने अपने चपेट में ले लिया और बुरी तरह घायल कर दिया. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल  में भर्ती  कराया गया है.

 

Trending news