Mirzapur Accident News: यूपी में भयानक सड़क हादसा, कार सवार 4 लोगों की गई जान, 2 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1979265

Mirzapur Accident News: यूपी में भयानक सड़क हादसा, कार सवार 4 लोगों की गई जान, 2 की हालत गंभीर

Mirzapur Accident: हादसे में कार सवार 4 लोगों की जान चली गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Mirzapur Road Accident News

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक भयानक सड़क हादसा हुआ. शनिवार की रात हुई इस दुर्घटना का कारण ट्रेलर की कार में टक्कर बताई जा रही है. कार सवार लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी उनकी कार की ट्रेलर से जोरदार टक्कर हुई. कार सवार 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान 4 महिलाओ की मौत हुई है.वहीं एक बच्चा समेत दो का इलाज चल रहा. सभी वाराणसी से शादी समारोह में शामिल होकर सोनभद्र जा रहे थे. अदलहाट थाना के नारायपुर चौकी जे टेदुवा मंदिर के पास की यह पूरी घटना बताई जा रही है.

सीएम योगी ने गहरा दुःख प्रकट किया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे में जनहानि होने पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

और पढ़ें: Mathura News: फसल बीमा फर्जीवाड़े पर एक्शन में प्रशासन, रिकवरी के लिए तैयार हुई किसानों की लिस्ट, जानिए जद में कौन कौन?

Watch: मस्ती में उछलते-कूदते ज्वैलरी और नकदी से भरा बैग ले उड़ा चोर, देखें शादी में 10 लाख की चोरी का CCTV Video

Trending news