Ballia News: बनारस से बलिया इंसाफ मांगने पहुंचे हवालात, रेप केस में पुलिस ने पीड़ितों पर ही कर दी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2483734

Ballia News: बनारस से बलिया इंसाफ मांगने पहुंचे हवालात, रेप केस में पुलिस ने पीड़ितों पर ही कर दी कार्रवाई

Ballia Hindi News: बलिया एसपी ऑफिस में सैकड़ो  लोगों द्वारा किए गए हंगामे के बाद लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया. आदित्य राजभर और उनके समर्थक एक रेप केस में कार्यवाही की मांग को लेकर बनारस से बलिया पहुंचे थे. आइए जानते हैं पूरा मामला 

Ballia News

Ballia News/मनोज चतुर्वेदी:  उत्तर प्रदेश के बलिया के एसपी ऑफिस में हंगामे के बाद पुलिस ने 44 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. यह घटना तब हुई जब बनारस से आए आदित्य राजभर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे. इनका मुख्य उद्देश्य पकड़ी थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व हुए रेप केस में कार्रवाई की मांग करना था.

जब आदित्य राजभर और उनके समर्थक बलिया एसपी ऑफिस पहुंचे, तो पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी तीखी बहस हुई. स्थिति बिगड़ने पर पुलिस ने आदित्य राजभर समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं.

बलिया के एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि बनारस से आए इन सैकड़ों लोगों ने गाजीपुर होते हुए बलिया तक का सफर तय किया था. वे एसपी ऑफिस के बाहर हंगामा करने लगे और पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की करने लगे. इसके अलावा, सरकारी कामकाज में भी बाधा पहुंचाई गई.

इस मामले में पुलिस ने सुनियोजित ढंग से बलिया पहुंचे इन प्रदर्शनकारियों द्वारा हायर की गई गाड़ियों, बाउंसर्स और प्राइवेट गार्ड्स के खिलाफ भी कार्रवाई की. कोतवाली थाना में दर्ज मुकदमे के आधार पर बीएमडब्ल्यू समेत कई वाहनों को जप्त किया गया है.

पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़: Onion Price: यूपी में इस दिवाली नहीं रुलाएगा प्याज, हजारों किमी दूर ट्रेन से लखनऊ-बनारस और नोएडा पहुंचेगा हजारों टन प्याज

इसे भी पढे़: PM Modi: पीएम मोदी पहुंचे वाराणसी, काशी को 3300 करोड़ की सौगात

 

Trending news