फ‍िर शर्मनाक हुआ बीएचयू!, एमए के छात्र के साथ जबरन दुष्‍कर्म की कोशिश, कमरे में घंटों बंधक बनाया
Advertisement

फ‍िर शर्मनाक हुआ बीएचयू!, एमए के छात्र के साथ जबरन दुष्‍कर्म की कोशिश, कमरे में घंटों बंधक बनाया

Varanasi News :  आरोप है कि हॉस्‍टल में ही रहने वाले एक छात्र ने जबरन अप्राकृतिक दुष्‍कर्म करने की कोशिश की. रात करीब ढाई बजे हॉस्‍टल में अचानक बिजली कट गई. इस दौरान उसके साथ जबरन दुष्‍कर्म की कोशिश की गई. 

BHU

Varanasi News : वाराणसी में काशी हिन्‍दू विश्‍वविद्यालय के छात्रावास में एक छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्‍कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है. आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की. वहीं, किसी से बताने पर युवक को जान से मारने की भी धमकी दी गई. घटना के बाद छात्रों में आक्रोश है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, काशी हिन्‍दू विश्‍वद्यालय के राजाराम छात्रावास में सोशियोलॉजी फाइनल ईयर का छात्र रहता है. आरोप है कि हॉस्‍टल में ही रहने वाले एक छात्र ने जबरन अप्राकृतिक दुष्‍कर्म करने की कोशिश की. रात करीब ढाई बजे हॉस्‍टल में अचानक बिजली कट गई. पीड़‍ित छात्र बिजली चेक करने के लिए बाहर निकला. आरोप है कि नीचे अंधेरे में एमपीएमआईआर के एक छात्र ने जबरन उसका पैंट उतार कर अप्राकृतिक दुष्‍कर्म की कोशिश करने लगा. 

घंटों बंधक बनाए रखा 
आरोप है कि जब पीड़‍ित छात्र ने विरोध किया तो आरोपी छात्र ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जबरन उसके कपड़े उतारने लगा. आरोप है कि मारपीट के साथ गालीगलौज शुरू कर दी. जब छात्र अपने कमरे की ओर भागा तो आरोपी छात्र वहां भी आ गया. कमरे में भी पीड़‍ित छात्र के साथ जबरदस्‍ती करने लगा. पीड़‍ित ने बताया कि आरोपी छात्र ने उसका मोबाइल छीन कर उसे घंटों बंधक बनाए रखा. 

पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर 
बताया गया कि किसी ने घटना की जानकारी हॉस्‍टल के वार्डन और प्रॉक्‍टोरियल बोर्ड को दे दी. इसके बाद करीब चार बजे छात्र को बंधक से मुक्‍त कराया गया. साथ ही छात्र को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. छात्र डरा सहमा है. पीड़‍ित छात्र ने लंका थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा. हालांकि, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया.   

Trending news