हरिद्वार पंचायत चुनाव में जहरीले जाम पर सियासी 'कोहराम' शुरू, कांग्रेस ने उठाए सवाल
Advertisement

हरिद्वार पंचायत चुनाव में जहरीले जाम पर सियासी 'कोहराम' शुरू, कांग्रेस ने उठाए सवाल

Haridwar Panchayat Chunav 2022: हरिद्वार जिले के पथरी में हुए शराब कांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. इस संबंध में जहां अभी तक 13 कार्मिक सस्पेंड किए गए हैं, जिसमें कि अकेले 9 आबकारी विभाग के हैं.

हरिद्वार पंचायत चुनाव में जहरीले जाम पर सियासी 'कोहराम' शुरू, कांग्रेस ने उठाए सवाल

देहरादून: हरिद्वार के पथरी में हुए शराब कांड के मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पूरी तरह एक्शन मोड़ में हैं. इस मामले में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इस पूरी घटना में 13 लोग सस्पेंड किए गए हैं और घटना की उच्च स्तरीय जांच भी चल रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी राज्य के आबकारी महकमें पर ही सवाल उठा रही है. जिसको लेकर सियासत भी गरमा गई है. प्रदेश में जहरीले जाम पर सियासी कोहराम मच गया है.

हरिद्वार जिले के पथरी में हुए शराब कांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. इस संबंध में जहां अभी तक 13 कार्मिक सस्पेंड किए गए हैं, जिसमें कि अकेले 9 आबकारी विभाग के हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच बिठाई गई. सीएम धामी ने आबकारी विभाग को चेतावनी भी दे डाली है कि इस तरह की घटना दोबारा ना हो और इस घटना में जो भी दोषी हैं. वह बक्शे नहीं जाएंगे.

'कोई भी दोषी बक्शा नहीं जाएगा' 
मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश के बाद आबकारी और पुलिस महकमा दोनों हरकत में नजर आ रहा है. बीजेपी प्रवक्ता विनोद सुयाल का कहना है कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. लोकतंत्र के पर्व यानी पंचायत चुनाव में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लेते हुए इस पर तत्काल कार्रवाई की है. कोई भी दोषी बक्शा नहीं जाएगा. 

'सरकार को उठाने चाहिए जरूरी कदम'
 पंचायत चुनाव में जहरीली शराब और शराब पर सियासत भी शुरू हो गयी है. कांग्रेस प्रदेश के आबकारी महकमे पर ही सवाल उठा रही है. कभी ओवर रेटिंग के लिए सवालों के घेरे में आबकारी महकमा तो अब शराब कांड. कांग्रेस का कहना है कि सरकार को इस घटना को बेहद गंभीरता से लेना चाहिए. क्योंकि हरिद्वार में पंचायत चुनाव भी चल रहे हैं. आगे पंचायत चुनाव में इस तरह के और मामले सामने न आए. इसके लिए सरकार को जरूरी कदम उठाने चाहिए।

 हालांकि इस मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त एक्शन लिया है. इसी का नतीजा रहा कि 13 लोग ससपेंड कर दिए गए , लेकिन शराब पर सियासत ना हो ऐसा हो नहीं सकता. देखना होगा कि सरकार अब किस तरीके से आबकारी महकमे के पेच कसती है. इस मामले की जांच का क्या नतीजा निकलता है. 

CUTE भाभी ने ब्लैक साड़ी में पवन सिंह के 'खेलाड़ी नईकी' गाने पर किया धांसू डांस, खूबसूरती में प्रगती भट्ट को दे रही टक्कर

Trending news