Pauri Garhwal: गढ़वाल विश्‍वविद्यालय के महासचिव पर जानलेवा हमला, 5 विरोधियों पर FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1580918

Pauri Garhwal: गढ़वाल विश्‍वविद्यालय के महासचिव पर जानलेवा हमला, 5 विरोधियों पर FIR दर्ज

Pauri Garhwal news: गढ़वाल यूनिवर्सिटी के महासचिव सम्राट राणा पर कुछ सोमवार शाम को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है छात्रसंघ चुनाव में हार के चलते यह हमला किया गया है. 

Pauri Garhwal: गढ़वाल विश्‍वविद्यालय के महासचिव पर जानलेवा हमला, 5 विरोधियों पर FIR दर्ज

कमल किशोर पिमोली/पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से एक छात्र नेता के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. मामला हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय से जुड़ा है. आरोप है सोमवार शाम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के महासचिव सम्राट राणा के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में अब तक पांच युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
दरअसल, गढ़वाल सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ महासचिव सोमवार देर रात अपने किसी काम से जा रहे थे. बताया जा रहा है इसी दौरान रास्ते में अकेला पाकर शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया. युवकों ने लाठी डंडो से सम्राट पर वार किया इस दौरान उन्होंने युवकों से झगड़ा न करने को कहा, लेकिन वे नहीं माने. इस दौरान सम्राट को काफी चोटें आईं. घटना के बाद उन्होंने कोतवाली पहुंच कर हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी और हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इस वजह से किया हमला
अपने ऊपर हुए इस हमले को लेकर सम्राट राणा का कहना है कि यूनिवर्सटी छात्रसंघ चुनाव की हार उनके विरोधी अभी तक पचा नहीं पा रहे हैं. इस वजह से सोची समझी योजना के तहत उन पर हमला किया गया है. तहरीर प्राप्त करने के बाद पुलिस ने हमले में घायल गढ़वाल यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा का मेडिकल परीक्षण भी कराया है.  

OROP: उत्तराखंड में वन रैंक वन पेंशन को लेकर पूर्व सैनिकों ने फिर खोला मोर्चा, लोकसभा चुनाव को लेकर दी चेतावनी

पुलिस ने दी जानकारी
वहीं, इस पूरे मामले पर श्रीनग प्रभारी निरीक्षकर रवि सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच नामजद युवकों के खिलाफ बलवा व मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस का कार्रवाई जारी है. जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: युवक-युवती ने चलती बाइक पर की 'गंदी हरकत', वीडियो वायरल

 

Trending news