Haldwani: डॉक्टर पर फार्मासिस्ट ने किया जानलेवा हमला, फिर खुद खाया जहर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251178

Haldwani: डॉक्टर पर फार्मासिस्ट ने किया जानलेवा हमला, फिर खुद खाया जहर, जानें पूरा मामला

कुवंरपुर गौलापार स्थित पशु चिकित्सा अधिकारी विनीता टोलिया जंगपांगी के ऊपर अस्पताल में ही तैनात फार्मासिस्ट ने जानलेवा हमला कर दिया. जिससे महिला डॉक्टर को गंभीर चोटे आई हैं. महिला डॉक्टर का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Haldwani: डॉक्टर पर फार्मासिस्ट ने किया जानलेवा हमला, फिर खुद खाया जहर, जानें पूरा मामला

विनोद कांडपाल/हल्द्वानी: कुवंरपुर गौलापार स्थित पशु चिकित्सा अधिकारी विनीता टोलिया जंगपांगी के ऊपर अस्पताल में ही तैनात फार्मासिस्ट ने जानलेवा हमला कर दिया. जिससे महिला डॉक्टर को गंभीर चोटे आई हैं. महिला डॉक्टर का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद फार्मासिस्ट ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिलहाल फार्मासिस्ट की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Vastu Tips: परिवारिक कलह की वजह आपके घर के दरवाजे तो नहीं? वास्तुदोष की करें पहचान

महिला डॉक्टर के सिर और हाथ में आई गंभीर चोटें 
दरअसल, इस घटना में महिला डॉक्टर के सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर और फार्मासिस्ट के बीच पिछले 2 सालों से ट्रांसफर को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद फार्मासिस्ट ने आज महिला डॉक्टर के ऊपर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक सिर में लकड़ी से वार करने पर पशु चिकित्साधिकारी लहूलुहान हो गई. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. बता दें कि कमलुवागांजा निवासी विनीता टोलिया जंगपांगी राजकीय पशु चिकित्सालय कुंवरपुर में पशु चिकित्सा अधिकारी हैं.

खुशखबरी! मां वैष्‍णो देवी की यात्रा हुई और भी आसान, Indian Railways ने यात्रियों को दी ये सुविधा

घायल पशु चिकित्साधिकारी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि अस्पताल में हमला करने का आरोपी भुवन चंद पंत फार्मेसिस्ट है. एक दिन पहले विभागीय अधिकारी ने भुवन को बुलाया और ट्रांसफर होने की जानकारी दी थी. इससे भुवन आक्रोशित हो गया. पशु चिकित्साधिकारी ने बताया कि भुवन आक्रोशित होकर उनके ऑफिस में आया था. जहां हाथ में फंटी लेकर उसने सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद उनके पति मौके पर पहुंचे और अस्पताल लेकर आए. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news