Ankita bhandari Case: मर्डर से पहले अंकिता भंडारी का हुआ था रेप, रिसोर्ट के कर्मचारी ने कोर्ट में किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1681639

Ankita bhandari Case: मर्डर से पहले अंकिता भंडारी का हुआ था रेप, रिसोर्ट के कर्मचारी ने कोर्ट में किया खुलासा

Ankita Bhandari Case: वनंतरा रिसोर्ट में अंकिता के साथ रेप हुआ था...रिसोर्ट के संचालक ने उसका यौन उत्पीड़न किया...इतना ही नहीं अंकिता पर गलत काम करने का भी दबाव था...ऐसा एक गवाह जो कि रिसोर्ट का एक कर्मचारी है ने खुलासा किया है..

Ankita Bhandari Case

Ankita Bhandari Case: उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita bhandari Case)  को लेकर बड़ी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. हत्याकांड के गवाह विवेक आर्य ने ADJ कोर्ट में ये बयान दिया है. गवाह विवेक आर्य के मुताबिक मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने भी उसका उत्पीड़न किया था. मामले की अगली सुनवाई 17 मार्च को की जाएगी. 

गवाह, वनंतरा रिसोर्ट में कर्मचारी
 वनंतरा रिजॉर्ट (Vanantara Resort) के एक कर्मचारी ने गवाह के तौर पर दावा किया है कि अंकिता के साथ रिसोर्ट में रेप किया गया था. कोटद्वार के एडीजे कोर्ट (ADJ Court of Kotdwar) में गुरुवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले के गवाह विवेक आर्य को पेश किया गया था. एक अन्य गवाह भी पेश होना था, लेकिन किसी कारण से वह अदालत में नहीं पेश हो सका. बता दें कि गवाह विवेक आर्य वनंतरा रिसोर्ट में कर्मचारी है.  विवेक ने गवाही दी कि 16 सितंबर को सौरभ भास्कर ने अंकिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था. गवाह के मुताबिक रिसोर्ट के कमरा नंबर 106 में अंकिता के साथ दुष्कर्म किया था. उसके मुताबिक अंकिता के साथ कई बार ऐसा हुआ.

अंकिता का हुआ था रेप-गवाह
गवाह के बयान से साफ हो गया है कि अंकिता का रिसोर्ट में यौन शोषण किया जा रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि  अंकिता पर वीआईपी गेस्ट को स्पेशल ट्रीटमेंट देने का प्रेशर बनाया जा रहा था. इस मामले की अगली सुनवाई 17 मई को होगी. गवाह के बयान के मुताबिक पुलकित आर्य की बर्थडे पार्टी के दिन अंकिता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई गई थी. जब वो बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया गया. सौरभ भास्कर इस पूरे घटना में शामिल था.  ये बात अंकिता ने विवेक को भी बताई थी. विवेक आर्य ने बताया कि रिसोर्ट का संचालक पुलकित आर्य ने भी उसका यौन उत्पीड़न किया.

Lucknow: अतीक की हत्या के बाद मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी, चार अलग-अलग नंबरों से कॉल, FIR दर्ज

WATCH: बदरीनाथ हाईवे फिर से खोला गया, बीते रोज पहाड़ दरकने से बंद हो गया था रास्ता

Trending news