UP News: विधवा भाभी के साथ देवर ने किया था बलात्कार, अब ससुर ने की चाकूबाजी, जानिए क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1352183

UP News: विधवा भाभी के साथ देवर ने किया था बलात्कार, अब ससुर ने की चाकूबाजी, जानिए क्यों?

UP News: मुरादाबाद में ससुर ने अपनी बहू पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला...

UP News: विधवा भाभी के साथ देवर ने किया था बलात्कार, अब ससुर ने की चाकूबाजी, जानिए क्यों?

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां ससुर ने अपनी बहू पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके की है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ससुर ने की बहू की बेरहमी से पिटाई
दरअसल, दिल दहला देने वाला ये पूरा मामला मुरादाबाद के कटघर थाना के देहरी गांव का है. जहां बहू पर उसके ससुर ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया. ससुर ने पहले बहू को बड़ी बेरहमी से जमीन पर गिरा-गिराकर कर पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. इतने से भी जब ससुर दिल न भरा तो उसने अपनी बहू पर चाकू से कई वार किए. जिसके बाद आस-पास के लोगों ने बीच बचाव किया और बड़ी मुश्किल से महिला को ससुर के चंगुल से छुड़ाया.

महिला ने लगाई मदद की गुहार
ससुर द्वारा महिला पर की गई चाकूबाजी से उसके मुंह और नाक पर गहरे जख्म हो गए. महिला के नाक और कंधे पर गम्भीर चोट लगी है. जिससे लगातार खून बहने लगा. मौके पर लोगों की भीड़ जुटता देख आरोपी ससुर मौके से भाग गया. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम को वहां खड़े बच्चे ने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी ससुर के हाथ में धारदार लंबा चाकू नजर आ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ उसकी बहू खून से लथपथ पड़ी हुई है. वह अपने आप को बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती  नजर आ रही है.

तीन साल पहले देवर ने किया था दुष्कर्म
स्थानीय लोगों ने महिला के साथ मारपीट की इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान घायल महिला ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है. तकरीबन तीन साल साल पहले उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में थाने में मुकदमा भी दर्ज है.

पीड़िता पर ससुर और देवर ने मुकदमा वापसी का बनाया था दबाव
पीड़िता ने बताया उस समय ससुर और देवर ने उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया था. अब उसे जान से मारने की नियत से दोनों ने मिलकर हमला किया है. जिसमें उसकी नाक और कंधे पर चाकू से गहरे घाव हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में संपत्ति विवाद का भी एंगल सामने आ रहा है. जिसको लेकर पुलिस छानबीन कर रहे हैं.

इस मामले में सीओ ने दी जानकारी
इस में क्षेत्राधिकारी कटघर शैलजा मिश्रा ने जानकारी दी. सीओ ने बताया कि यह प्रॉपर्टी का मामला है. आरोपियों ने महिला पर जानलेवा हमला किया है. मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस के द्वारा जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news