Muzaffarnagar: ग्राम प्रधान पर लगा दरिंदगी का आरोप, मंत्री आवास पर धरने पर बैठी पीड़ित महिला
Advertisement

Muzaffarnagar: ग्राम प्रधान पर लगा दरिंदगी का आरोप, मंत्री आवास पर धरने पर बैठी पीड़ित महिला

UP News: मुजफ्फरनगर में उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर रेप पीड़िता कुछ लोग के साथ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई. जानिए पूरा मामला...

Muzaffarnagar: ग्राम प्रधान पर लगा दरिंदगी का आरोप, मंत्री आवास पर धरने पर बैठी पीड़ित महिला

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से एक मामला सामने आया है. जहां उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर रेप पीड़िता कुछ लोग के साथ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई. आरोप है कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की, इसलिए पीड़िता धरने पर बैठ गई. इस दौरान धरने पर बैठे समर्थकों द्वारा बीजेपी और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल अग्रवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

इंसाफ न मिलने पर धरने पर बैठी पीड़िता 
आपको बता दें कि ये तस्वीरें उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की है. जहां यूपी सरकार के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर पुलिस द्वारा इंसाफ ना मिलने पर रेप पीड़िता धरने पर बैठ गई. इस दौरान पीडिता के साथ कई अन्य लोग भी मंत्री के आवास पर धरने पर बैठ गए. इस दौरान मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. बता दें कि एक माह पहले मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव एक महिला मुनेश ग्राम पंचायत कार्यालय में सफाईकर्मी के पद पर तैनात थी.

नौकरी से हटाने की धमकी देकर ग्राम प्रधान पर शारीरिक शोषण का आरोप
आरोप है कि ग्राम प्रधान कपिल उसे नौकरी से हटाने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता था. जब भी महिला ग्राम प्रधान का विरोध करती तो, प्रधान उसे नौकरी से हटाने और उसके पति को जान से मारने की धमकी देता था. धमकी देकर वह महिला का शारीरिक शोषण करता था. लगातार मिल रहीं यातनाओं से तंग आकर महिला ने ग्राम प्रधान के खिलाफ सिखेड़ा थाने में आरोपी और उसके साथियों की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रधान के खिलाफ धारा 354, 323, 504, 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं किया. 

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप
महिला ने बताया कि ग्राम प्रधान लगातार उस पर और उसके परिवार पर समझौता करने का दबाव डाल रहा है. इसके अलावा राज्य मंत्री का करीबी होने का दावा करते हुए नौकरी से निकलवाने की धमकी दे रहा है. इस मामले में पुलिस से बार-बार शिकायत के बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. इसी को लेकर आज पीड़िता, उसके परिजनों और ग्रामीणों मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए. पीड़ित का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब-तक वो धरना खत्म नहीं करेंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news