Fatehpur:सीजेएम को Whatsapp कॉल पर अज्ञात महिला ने दी गायब करने धमकी, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1435275

Fatehpur:सीजेएम को Whatsapp कॉल पर अज्ञात महिला ने दी गायब करने धमकी, पुलिस कर रही तलाश

फतेहपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को Whatsapp कॉल कर धमकी दी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

Fatehpur:सीजेएम को Whatsapp  कॉल पर अज्ञात महिला ने दी गायब करने धमकी, पुलिस कर रही तलाश

अवनीश सिंह/फतेहपुर: फतेहपुर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) को धमकी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यह शब्द एक महिला ने फतेहपुर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) को Whatsapp  कॉल पर कहकर धमकी दी है. सीजेएम ने वाट्सएप कॉल के आधार पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कॉल करने वाली महिला की सुराग में जुट गई है. फतेहुपर न्यायालय में मंजू कुमारी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हैं. वह न्यायालय के आवासीय परिसर में रहती हैं.

उन्होंने सदर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि 9 नवंबर को सुबह करीब 11 बजकर 37 मिनट पर न्यायालय में मौजूद थीं और न्यायिक कार्य कर रहीं थीं. इस दौरान उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर नंबर से चार-पांच बार वाट्सएप कॉल आई लगातार कई बार कॉल देखकर उन्हें लगा कि शायद किसी को जरूरी बात करनी है. इसपर वह कोर्ट से उठकर अपने चेंबर में चली गईं और कॉल को रिसीव किया.उन्होंने तहरीर में बताया है कि फोन रिसीव करते ही महिला की आवाज सुनाई दी. 

यह भी पढ़ें:पांच सीएम देने वाले पौड़ी का विकास न होने पर उठे सवाल, धामी के मंत्री ने कही बड़ी बात

नाम पूछने पर महिला ने बिना नाम बताए उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि ''तुम मंजू कुमारी बोल रही हो, तुझसे बात करनी है, तुम्हें ऐसी जगह गायब करा दूंगी कि किसी को पता नहीं चलेगा. कई मंत्रियों और विधायकों से मेरे संपर्क हैं.'' सीजेएम कहा कि वह अति संवेदनशील मामलों की सुनवाई करती हैं. कॉल करने वाली महिला कौन थी और किस प्रकरण में उसने जान से मारने की धमकी दी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका. कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कॉल कर धमकी देने वाली अज्ञात महिला का पता लगाया जा रहा है, शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news