Watch Video: Shilpi Raj और नवरत्न पांडेय का सावन स्पेशल गाना 'चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला' रिलीज, यहां देखें
Advertisement

Watch Video: Shilpi Raj और नवरत्न पांडेय का सावन स्पेशल गाना 'चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला' रिलीज, यहां देखें

Shilpi Raj Latest Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भोजपुरी बोल बम गीत 'चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela) रिलीज के साथ यूट्यूब और सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

Watch Video: Shilpi Raj और  नवरत्न पांडेय का सावन स्पेशल गाना 'चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला' रिलीज, यहां देखें

Bhojpuri Song 2022: सावन (Sawan Songs 2022) के महीने में भोजपुरी गानों (Bhpjpuri Songs) की धूम रहती है. इस महीने में भोजपुरी जगत से कांवड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक बोलबम सांग रिलीज किये जा रहे हैं. इन भोजपुरी के कांवड़ गीतों की खूब धूम बोलबम के रास्ते में देखी जा सकती है. जहां इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं.

आपको बता दें कि सावन के पावन महीने की शुरुआत से पहले ही बाबा के भक्तों के लिए भोजपुरी के कलाकार लगातार भोजपुरी बोलबम गीत रिलीज करते रहते हैं. इन गीतों को खूब पसंद भी किया जाता है. ऐसे में भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी से कोहराम मचानेवाली सुरों की मल्लिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela) रिलीज के साथ यूट्यूब और सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. 

नीचे देखिए  (Shilpi Raj) और नवरत्न पांडेय का वीडियो सॉन्ग 

ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं और इसे सुनकर आप भी बाबा धाम जाने Raju क्रम में बाबा की मस्ती में डूबते नजर आएंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नवरत्न पांडेय के साथ अभिनेत्री चांदनी  नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और अंदाज भोले के भक्तों को अपना दीवाना बना रहा है. 

नवरत्न पांडेय, चांदनी और शिल्पी राज के इस गाने 'चूड़ी हरियरका पसंद पडेला' के इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं, जबकि वीडियो को कोरियोग्राफ सिंटू मेहता ने किया है. इसके असिस्टेंट डायरेक्टर रवि राठौर हैं. 

 

Trending news