Viral video: भरी सड़क में साइकिल वाले का कान्फिडेंस देख दंग रह जाओगे, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1521502

Viral video: भरी सड़क में साइकिल वाले का कान्फिडेंस देख दंग रह जाओगे, वीडियो हुआ वायरल

काम करो भाई काम करो... देश में अपना नाम करो... इस बात की तस्दीक करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहे शख्स का नाम उसके काम या कहें उसके हुनर की वजह से ही हो रहा है. आइए बताते हैं क्या है पूरी बात...

Viral video: भरी सड़क में साइकिल वाले का कान्फिडेंस देख दंग रह जाओगे, वीडियो हुआ वायरल

जी न्यूज डेस्कः आपको पुरानी फिल्मों और सर्कस में एक तार पर बैलेंस बनाकर चलने वाली लड़की याद है. कई बार आपने सड़क किनारे भी ऐसे करतब देखे होंगे जहां लोग दो पोल पर एक तार बांध कर आपको बैलेंस बनाकर चलकर दिखाते हैं. और फिर आप उनके कारनामे से खुश होकर उन्हें कुछ पैसे दे दिया करते थे. अगर नहीं याद आया तो ये वीडियो देख लीजिए, याद आ जाएगा. पहले आप ये वीडियो देख लीजिए. बात समझाने में आसानी हो जाएगी.

दुनिया में रहना है तो काम करो प्यारे, हाथ जोड़ सबको सलाम करो प्यारे
ये गाना तो आपने खूब सुना ही होगा. अब इसकी हकीकत भी देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भयंकर वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपने सर पर कुछ सामान रखकर साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है. साइकिल चलाते हुए वह दोनों हाथ छोड़कर बैलेंस बनाते हुए वह बाजार से निकल रहा है. वीडियो रात के समय का है. आम दिनों की ही तरह बाजार में लोग मौजूद हैं और सड़कों पर भी आवाजाही हो रही है. फिर भी ये शख्स इन सब बातों की परवाह न करते हुए अपनी धुन में मस्त होकर साइकिल चलाते हुए जा रहा है. उसके इसी मस्तमौला अंदाज के लोग कायल हो गए है.

वीडियो के बैकग्राउंड में "दुनिया में रहना है तो काम करो प्यारे" गाना भी चल रहा है. जो इस वीडियो में साइकिल चला रहे आदमी पर सूट भी कर रहा है. ऐसा लग रहा है यह गाना इसी वीडियो के लिए बनाया गया होगा. आपको बता दें कि यह गाना 1971 में आई राजेश खन्ना की फिल्म "हाथी मेरे सीथी" का है. इस गाने को आवाज दी है किशोर कुमार ने, लिखा है आनंद बक्षी ने, और संगीत दिया है लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने. 

वीडियो आईपीएस आरिफ शेख नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है "और कुछ मिले ना मिले...life में बस इतना confidence मिल जाए...". वीडियो देखकर लोग साइकिल चलाने वाले आदमी की मेहनत के भी कायल हो गए हैं. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने Amazing, Superb और Hats off लिखा है. वायरल वीडियो कोलकाता शहर के एक बाजार का बताया जा रहा है, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. 

Trending news