वाराणसी में बड़ा हादसा, बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1597392

वाराणसी में बड़ा हादसा, बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के 3 की मौत

Varanasi Road accident : वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में रिंग रोड हृदयपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे दंपती समेत चार लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. हादसे के बाद लंबा जाम लगा. 

 

वाराणसी में बड़ा हादसा, बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के 3 की मौत

वाराणसी : वाराणसी में रविवार को एक बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे पर यूपी के मुख्‍यमंत्री सीएम योगी ने दुख जताया है. उन्‍होंने घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. 

मरने वालों में 2 बच्‍चे भी शामिल 
दरअसल, वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर बाईपास के पास एक बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंद दिया. हादसे में हृदयपुर गांव निवासी पुल्लू की पत्नी इंद्रावती और उनके दो बच्चों की मौत हो गई. जबकि पुल्लू गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. 

कार चालक समेत 3 घायल 
वहीं, कार चालक समेत 3 लोगों को भी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और सड़क पर लगे जाम को खुलवाया. पुलिस के मुताबिक, हादसे में घायल 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

सड़क जाम किया 
बताया गया कि परिवार मुंडन संस्‍कार करा कर लौट रहा था. हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर भयावह मंजर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. हर तरफ चीख-पुकार मच गई. गुस्‍साएं ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस जाम लोगों को समझा बुझा रही है. 

WATCH: पेट्रोल पंप पर बाइक बनी आग का गोला, जान बचाकर भागे लोग

Trending news