Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक
Advertisement

Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक

Varanasi: वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया. 10 घंटे फ्लाइट लेट हो गई थी. इसके बाद यात्रियों की कर्मचारियों से नोकझोंक भी हुई.

Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक

वाराणसी: शुक्रवार को वाराणसी (Varanasi) के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Lal Bahadur Shastri International Airport) पर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया. जानकारी के मुताबिक वाराणसी एयरपोर्ट (Varanasi Airport) पर यात्रियों ने फ्लाइट लेट होने को लेकर हंगामा मचाया. इस दौरान यात्रियों ने जमीन पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया. मामला स्पाइस जेट एयरलाइंस (SpiceJet Airlines) का है. इस दौरान यात्रियों की कर्मचारियों से नोकझोंक होने की भी बात सामने आ रही है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

स्पाइस जेट एयरलाइंस का विमान दस घंटे की देरी से पहुंचा
आपको बता दें कि मुंबई से वाराणसी आने वाला स्पाइस जेट एयरलाइंस का विमान 10 घंटे की देरी से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा था. इस दौरान वाराणसी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुंबई जाने वाले यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों की नारेबाजी और प्रदर्शन के कारण एयरपोर्ट पर गहमाम-गहमी का माहौल बन गया. यात्रियों नें स्पाइस जेट एयरलाइंस के स्टाफ से नोकझोंक भी की. काफी जद्दोजहद के बाद मामला शांत हुआ. यात्रियों का हंगामा शांत होने के बाद बारह घंटे की देरी के बाद विमान ने मुंबई के लिए उड़ान भरी.

विवाद के पीछे नाश्ता ना देने का मामला
दरअसल, इस पूरे विवाद के पीछे नाश्ता ना देने की बात सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक विमान के देरी से आने के बाद यात्रियों ने देरी होने पर एयरलाइंस पर नाश्ता ना देने का आरोप भी लगाया. पूरा मामला स्पाइस जेट एयरलाइंस के विमान SG-201 का है. विमान गुरुवार को मुंबई से सुबह 7:45 बजे उड़ान भर कर 10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचना था. फिर इसी विमान को सुबह 10:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से दोपहर 12:30 बजे पहुंचना मुंबई था. विमान से मुंबई जाने वाले पैसेंजर सुबह 8 से 9 के बीच ही वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए थे.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news