प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का अल्टीमेटम
Advertisement

प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का अल्टीमेटम

Valentine day Ultimatum for love birds: वैलेंटाइन वीक मनाने वाले लब बर्ड्स के लिए के लिए अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अल्टीमेटम जारी किया है. साथ ही लट्ठ पूजन कर लट्ठों पर तेल भी लगा दिया है. 

प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का अल्टीमेटम

मुजफ्फरनगर: एक तरफ जहां वैलेंटाइन वीक (valentine week) का जश्न आज से शुरू हो चुका है. लेकिन यूपी के एक जिले में वैलेंटाइन डे जरा संभलकर मनाएं क्योंकि यहां इसे न मनाने का न केवल अल्टीमेटम जारी किया गया है बल्कि होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है. इसको लेकर पहले लट्ठ पूजन कर लट्ठों पर तेल भी लगा दिया है. 

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में वैलेंटाइन-डे को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा ने मंगलवार को लव-बर्ड्स के लिए चेतावनी जारी की है. शहर के आनंदपूरी स्थित एक धर्मशाला में महासभा ने बाकायदा लठ की पूजा की और वैलेंटाइन-डे वीक को लेकर लव बर्ड्स को अल्टीमेटम दिया है कि अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नज़र आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उस पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल किया जाएगा. 

अखिल भारत हिन्दू महासभा के ज़िला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा, ''क्रिश्चियन पद्धति को अपनाकर कुछ लोग सनातन धर्म को बदनाम करने का काम करते हैं जो कभी भी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम 12 तारीख को वैलेंटाइन डे का पुतला दहन करेंगे और सभी हिंदू बहन बेटियों से निवेदन करेंगे कि वैलेंटाइन डे जैसी चीजों से वह बचें और सनातन संस्कृति को का ध्यान मे रखते हुए अपना जो भी कार्य करना है, वह करें.''

लठ पूजन को लेकर कहा, ''कुछ ऐसे अधर्मी हैं जो सनातन धर्म को बदनाम करने का कार्य करते हैं और वैलेंटाइन डे क्रिश्चियन जो पद्धति है, उसकी आड़ में हमारी हिंदू बहन बेटियों को या हमारे नवयुवकों को धर्म से विपरीत चलने के लिए मजबूर करते हैं या उन्हें प्रोत्साहित करते हैं. उन लोगों को यह बताने के लिए हमने लठ पूजन किया है कि अगर आप लोग वेलेंटाइन डे की आड़ में कोई भी व्यक्ति किसी रेस्टोरेंट होटल में अश्लील हरकतें करता मिल गया या छेड़छाड़ करता हुआ मिल गया तो उसे लट्ठों से हिंदू महासभा कार्यकर्ता के सबक सिखाने का कार्य करेंगे.''

बहरहाल अखिल भारत हिंदू महासभा के इस लठ पूजन और चेतावनी का लव बर्ड्स पर कितना असर पड़ता है, इस वैलेंटाइन-डे वीक पर प्रेमी युगल महासभा के इस अल्टीमेटम को कितनी गंभीरता से लेते हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन ऐसे में सवाल उठाना लाजिमी है कि आखिरकर अखिल भारत हिंदू महासभा का ये लठ पूजन और प्रेमी जोड़ों को इस तरह की चेतावनी जारी करना कितना सही है या कितना गलत है.

Trending news