Atiq Ahmed News: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का तंज, कहा, लगता है BJP का चुनाव चिन्ह बन गया है अतीक अहमद
Advertisement

Atiq Ahmed News: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का तंज, कहा, लगता है BJP का चुनाव चिन्ह बन गया है अतीक अहमद

Uttarakhand Politics: महंगाई और बेरोजगारी के बाद अब कांग्रेस ने उत्तराखंड में अतीक अहमद के जरिए बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं कैसे बीजेपी और कांग्रेस माफिया  डॉन अतीक के नाम पर सियासी आरोप-प्रत्यारोप में जुटे हैं.

हरीश रावत (पूर्व सीएम उत्तराखंड) एवं महेंद्र भट्ट (प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी)

देहरादून : माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई की पिछले दिनों प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड पर सियासत भी खूब हो रही है. यूपी में बीजेपी और सपा के साथ ही बीएसपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का लंबा दौर आज भी जारी  है. इसी बीच अतीक अहमद का जिन्न अब उत्तराखंड की सियासत में दाखिल हो गया है. जी हां.

उत्तराखंड की राजनीति में भी अतीक अहमद को लेकर बयान सामने आ रहे हैं. पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा है कि कांग्रेस के पास कई सारे मुद्दे हैं. प्रदेश में महंगाई से लेकर बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन भाजपा के लिए इन दिनों सबसे बड़ा मुद्दा सिर्फ अतीक अहमद है. ऐसा लगता है कि भाजपा का चुनाव चिन्ह अतीक अहमद है जिसके दम पर वह चुनाव लड़ना चाह रही हैं

बीजेपी का पलटवार

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि यह कांग्रेस की ही राजनीति है जिसे अतीक अहमद हमारा चुनाव चिन्ह लग रहा है जबकि हमारा चुनाव चिन्ह तो वह कमल है जिसमें माता लक्ष्मी विराजमान रहती हैं. कांग्रेस को लगता है की उस माफिया से ज्यादा लगाव हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: बाराबंकी में CM योगी का अखिलेश पर करारा हमला, कहा : सपा और बसपा का कचरा साफ करने का चुनाव

15 अप्रैल 2023 को रात साढ़े 10 बजे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलीमारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों को पुलिस 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हुए उमेश पाल ट्रिपल मर्डर कांड में पूछताछ के लिए कोर्ट के जरिए अलग-अलग जेलों से बाहर निकाल कर लाई थी. 

WATCH: PFI को गुर्गों पर UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आजमगढ़, मुरादाबाद और मेरठ में छापेमारी

Trending news