UP CRIME NEWS: जन्मदिन किशोर के लिए बन गया मौत का कारण, वजह हैरान कर देगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1438768

UP CRIME NEWS: जन्मदिन किशोर के लिए बन गया मौत का कारण, वजह हैरान कर देगी

CRIME NEWS: परिजनों ने पुलिस को बताया कि मेरे बेटे का जन्मदिन था. इस दौरान हम सभी महिलाएं नीचे थीं. घर के कुछ लोग ऊपर अपने दोस्तों के साथ बैठे हुए थे जहां वह सभी शराब पी रहे थे...

UP CRIME NEWS: जन्मदिन किशोर के लिए बन गया मौत का कारण, वजह हैरान कर देगी

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में  बर्थडे पार्टी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना तब हुई जब परिवार के कुछ लोग छत पर अपने दोस्तों के साथ दारू पार्टी कर रहे थे, तभी हर्ष फायरिंग के दौरान किशोर को गोली लग गई. गोली की आवाज सुन चीख पुकार मच गई. आनन फानन में किशोर को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला? 
औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के वाल्मीकि कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बर्थडे पार्टी में दारू पीने के दौरान फायरिंग की गई, जिसमें एक किशोर को गोली लग गई. गोली की आवाज सुनते ही मौके पर हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में किशोर को जिला अस्पताल लेकर आए. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी सदर कोतवाली में दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मेरे बेटे का जन्मदिन था. इस दौरान हम सभी महिलाएं नीचे थीं. घर के कुछ लोग ऊपर अपने दोस्तों के साथ बैठे हुए थे जहां वह सभी दारु पी रहे थे. इस दौरान गोली लगने से किशोर की मौत हो गई. 

क्या कहना है पुलिस का?
इस घटना की जानकारी होते ही एसपी चारू निगम ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. एसपी ने बताया कि वाल्मीकि कॉलोनी में देव कुमार नामक किशोर के घर में किसी बच्चे का बर्थडे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जोकि देव कुमार को गोली लग गई.इस घटना को लेकर परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की कोई तहरीर पुलिस को देर रात तक नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news