UP NEWS: घरवाले कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, पहुंचा जिंदा घर, परिजन हुए हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1392706

UP NEWS: घरवाले कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, पहुंचा जिंदा घर, परिजन हुए हैरान

Hardoi News: पोस्टमार्टम कराने के बाद शव घर पहुंच गया था और अंतिम संस्कार के लिए शव घर में रखा हुआ था.

UP NEWS: घरवाले कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, पहुंचा जिंदा घर, परिजन हुए हैरान

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज रात एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है,जब एक युवक का शव घर में रखा था और परिवार अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी, लेकिन जिसे परिवार वाला मृत मानकर उसे अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. वो युवक वापस घर जिंदा अपने घर वापस लौट आया. जिसके बाद पूरे इलाके के लोग हैरान रह गए.

दरअसल, युवक के लापता होने के बाद ट्रेन की पटरी पर मिले एक शव की पहचान उसके भाई ने अपने भाई संदीप के रूप में की थी. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव घर पहुंच गया था और अंतिम संस्कार के लिए शव घर में रखा हुआ था, जब भाई की मौत की सूचना परिवार के लोग रिश्तेदारों को दे रहे थे तो पता चला जिस भाई की वो मृत मानकर परिवार अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहा था. वह लड़का रिश्तेदारी में है. युवक के वापस लौटने के बाद अब पुलिस ने शव को फिर से अपने कब्जे में लिया है और अज्ञात शव की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है.

तीन चार दिन से था लापता 
जिले की कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी के ब्लॉक नंबर अट्ठारह के रहने वाले संतोष का 24 साल का भाई संदीप तीन-चार दिन से लापता था. मंदबुद्धि संदीप के लापता होने के बाद संतोष को रेलवे ट्रैक पर शाहाबाद और कहिलिया स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़े होने की जानकारी मिली, जिसके बाद संतोष ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर उस शव का हुलिया देखकर अपने भाई से हुलिया मिलता देख कर उसकी पहचान अपने भाई संदीप के रूप में थी. पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार आज शाम को शव को लेकर घर आ गया.

संदीप की उंगली बड़ी थी
संदीप की मौत की खबर जब भाई ने रिश्तेदारों को दी तो पता चला कि भाई उसका एक रिश्तेदार के यहां जीवित है. जहां संदीप के अंतिम संस्कार की करने की तैयारियां चल रही थी वही रात में संदीप वापस लौट आया तो घरवाले हैरान रह गए. मृतक के भाई के मुताबिक संदीप की उंगली बड़ी थी और शव की भी  उंगली बड़ी थी ट्रेन से कटने के कारण शव का चेहरा नहीं था, लेकिन कपड़े भी मिलते जुलते थे।जिसके बाद उसने शव की शिनाख्त अपने भाई के रूप में की और पोस्टमार्टम के बाद शव को घर ले आए थे, जिसे मुर्दा मानकर परिवार अंतिम संस्कार की तैयारी में था उसे जिन्दा लौटने के बाद मामले को देखने लोगो की भीड़ जुट गयी, जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और शव को फिर अपने कब्जे में लिया है और शव की शनाख्त कराने में जुटी है.

Haryanvi Naagin Dance:Aarju Dhillon ने ब्लैक सूट में किया नागिन डांस, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

 

 

Trending news