VIDEO: बंदर बने दारोगा ने लगाई सिपाहियों की क्लास, टोपी के लिए मिन्नतें करता रहा SI
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1328478

VIDEO: बंदर बने दारोगा ने लगाई सिपाहियों की क्लास, टोपी के लिए मिन्नतें करता रहा SI

Monkey Viral News: एक बंदर पर दारोगा बनने का ऐसा शौक चढ़ा कि उछल कूद करते हुए टेबल से दारोगा की टोपी को उठाकर भाग गया......

VIDEO: बंदर बने दारोगा ने लगाई सिपाहियों की क्लास, टोपी के लिए मिन्नतें करता रहा SI

आशीष द्विवेदी/हरदोई: अक्सर बंदर का नाम सुनते ही नटखट और शैतान बंदरों की तस्वीरें जहन में उभर कर सामने आती हैं. कुछ ऐसी ही तस्वीरें हरदोई जिले से भी सामने आई हैं जहां एक बंदर पर दारोगा बनने का ऐसा शौक चढ़ा कि बंदर ने टेबल से दरोगा की टोपी ही गायब कर दी. दरोगा की टोपी गायब करने के बाद बंदर टोपी लेकर दीवार पर चढ गया और छज्जे पर बैठकर काफी देर तक टोपी लगाने का प्रयास करता रहा.अंत में बंदर दरोगा की टोपी लगाने में सफल हुआ और उसने पुलिस की टोपी अपने सिर पर लगा ली और पेड़ पर घूमता रहा. हालांकि दारोगा जी अपने टोपी वापस पाने के प्रयास में काफी देर तक जुटे रहे. पुलिस थाने में हुए इस रोचक वाकये का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है. 

बंदर के दरोगा की टोपी लगाने की यह तस्वीरें हरदोई जिले की कोतवाली हरपालपुर की हैं. दरअसल एक बंदर पर दारोगा बनने का ऐसा शौक चढ़ा कि उछल कूद करते हुए टेबल से दारोगा की टोपी को उठाकर भाग गया.थाने के दारोगा श्यामू कनौजिया टेबल पर बैठकर काम कर रहे थे. तभी तेजी से आया एक बंदर दरोगा श्यामू कनौजिया की टोपी लेकर भाग गया. देखते ही देखते कूदकर दीवार पर चढ गया और छज्जे पर जाकर बैठ गया.

सीतापुर न्यूज :पांचवीं शादी करने जा रहे पति और सौतन की महिला ने जमकर की धुनाई, VIDEO वायरल

बंदर बन गया दारोगा 
बंदर काफी देर तक टोपी लगाने का प्रयास करता रहा,अंत में टोपी लगाने में सफल होने पर बंदर ने दारोगा की खाकी टोपी अपने सिर पर लगा ली, जिसके बाद काफी देर तक बंदर उछल कूद करता रहा और टोपी लगाकर पेड़ पर चढ़ गया. काफी देर तक बंदर से टोपी छीनने के प्रयास में दारोगा जी और सिपाही जुटे रहे अंत में बंदर ने पेड़ से टोपी गिरा दी, जिसके बाद दारोगा जी को अपनी टोपी वापस मिल सकी. बंदर के टोपी लगाने का प्रयास करने और पेड़ पर टोपी लगाकर चढ़ने के इस रोचक वाकये के वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं जो तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. 

Bandar Bana Daroga: बंदर ने दरोगा बन कर लगाई सिपाहियों की 'क्लास', देखिए कैसे छुड़ाया पुलिस का पसीना

Trending news