सहारनपुर: इमरान मसूद ने सपा नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व MLA को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

सहारनपुर: इमरान मसूद ने सपा नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व MLA को लेकर कही ये बड़ी बात

UP Politics: इमरान मसूद के निशाने पर पूर्व विधायक व सपा नेता मसूद अख्तर व अन्य सपा नेता थे. करीब 15 मिनट के लाइव में इमरान मसूद ने सहारनपुर सपा के नेताओं पर जमकर हमला बोला और अपनी ताकत का एहसास कराते रहे......

सहारनपुर:  इमरान मसूद ने सपा नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व MLA को लेकर कही ये बड़ी बात

 नीना जैन/सहारनपुर:यूपी के सहारनपुर में जिला पंचायत वार्ड 43 के उपचुनाव को लेकर सपाइयों में आपसी कलह देखने को मिल रही है. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता इमरान मसूद ने वार्ड 43 से अपनी समर्थक आशा लता का नामांकन करवाया दिया है.उन्हें जिताने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं.सपा हाई कमान द्वारा इसी वार्ड से अवनीश त्यागी को अधिकृत उम्मीदवार बनाकर इमरान मसूद को फिर से नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जिसका सीधा असर अब एक बार फिर से जिले की राजनीति पर पड़ता दिख रहा है.

सपा नेताओं पर बोला हमला? 
सपा नेता इमरान मसूद ने अपनी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक सभा में अपना दर्द जनता से साझा किया. साथ ही सहारनपुर में सपा के कई बड़े नेताओं पर इमरान मसूद ने गुस्से में तीखे हमले भी किया. इमरान मसूद ने अपने फेसबुक पेज पर इस सभा को लाइव किया और कहा कि 'आज तक सहारनपुर में जिसे भी आगे बढ़ाया वही उनकी पीठ में छुरा घोंपकर गया. मसूद अख्तर साहब को बहुजन समाज पार्टी ने जिला पंचायत का टिकट नहीं दिया और मैं घर से उठाकर लाया और टिकट दे दिया. विधायक बनाया.. मेरी पीठ पर छूरा घोंप दिया... मेरे साथ ही गद्दारी की. आप मुझे सिर्फ खत्म करना चाहते हैं. एक साजिश के तहत खत्म करना चाहते है, फिर बिरादरी का झंडा लेकर खड़े हो गए.'

यूपी: दुल्हन से ज्यादा प्यारी थी स्कॉर्पियो, नहीं आई नजर तो लड़के के घर वालों को उठा ले गई पुलिस 

इमरान मसूद के निशाने पर पूर्व विधायक व सपा नेता मसूद अख्तर व अन्य सपा नेता थे. करीब 15 मिनट के लाइव में इमरान मसूद ने सहारनपुर सपा के नेताओं पर जमकर हमला बोला और अपनी ताकत का एहसास कराते रहे. इमरान मसूद के सपा नेताओं पर साधे जा रहे निशाने पर रहे पूर्व विधायक मसूद अख्तर ने भी इमरान मसूद के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है. उन्हें तथाकथित मुस्लिम नेता बताते हुए कहा कि इमरान मसूद को मुस्लिम नेता बर्दास्त नहीं हैं. 

बता दें कि इमरान मसूद ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर सपा जॉइन की थी. इमरान के सपा में शामिल होने के बाद मसूद अख्तर भी सपा में शामिल हुए थे. इमरान मसूद को उस वक्त पूरी उम्मीद थी कि उनको जिले की 7 विधानसभा सीटों से कम से कम 3 विधानसभा सीटों उनके समर्थकों या परिजनों को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ था. उसके बाद इमरान मसूद को यह भी उम्मीद थी कि शायद समाजवादी पार्टी उन्हें एमएलसी बना दे, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. इसके अलावा कहीं सपा नेता इमरान मसूद को सपा में पचा भी नहीं पा रहे थे और इमरान मसूद अलग-थलग पड़े हुए थे. अब इमरान मसूद में खुलकर मोर्चा खोल दिया है. 

WATCH:ताल मूवी के गाने पर एयरहोस्टेस ने किया कातिलाना डांस, वीडियो मचा रहा तहलका

Trending news