चोरी की घटना को रोकने के बजाय साफ कर दिया आलू और प्‍याज, UP Police से यूं ही नहीं उठ रहा भरोसा
Advertisement

चोरी की घटना को रोकने के बजाय साफ कर दिया आलू और प्‍याज, UP Police से यूं ही नहीं उठ रहा भरोसा

शहर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में जब चोरी की घटनाएं बढ़ींं तो 2 वर्दीधारी जवानों को निगरानी के लिए तैनाती की गई. आलम यह है कि वही एक दुकान से सब्‍जी चुराते पकड़े गए. देखें VIDEO 

चोरी की घटना को रोकने के बजाय साफ कर दिया आलू और प्‍याज, UP Police से यूं ही नहीं उठ रहा भरोसा

प्रमोद कुमार/कुशीनगर : शहर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए तैनात किए गए 2 जवान आलू प्‍याज चुराते पकड़े गए हैं. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में ले लिया है. एसपी कुशीनगर ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.       

रात में निगरानी के लिए तैनात थे 2 जवान 
दरअसल, तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों चोरी की घटनाओं की शिकायतें आईं. इस पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए 2 जवानों को तैनात करने का आदेश दिया. एसपी के आदेश के बाद बाजार की रात को निगरानी के लिए 2 जवानों की ड्यूटी लगाई गई. 

दुकान से आलू और प्‍याज निकालते दिख रहे वर्दीधारी
इसी बीच एक वीडियो जमकर वायरल होने लगा, जिसमें 2 वर्दीधारी जवान एक सब्‍जी की दुकान से आलू और प्‍याज चोरी करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि वर्दीधारी पहले दुकान की तलाशी करते हैं. इसके बाद बोरे में रखा आलू और प्‍याज निकालने लगते हैं. वीडियो की जब जांच गई तो पता चला कि यह वीडियो तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगने वाले बाजार की है, जहां पिछले दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ने पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की गई थी. 

Aadhar Card : आधार कार्ड की फोटोकॉपी आप भी झटपट थमा देते हैं तो सावधान, ये जान लें तो धोखाधड़ी से बचेंगे
 

मुकदमा दर्जकर विधिक कार्यवाही का आदेश 
बताया गया कि यह घटना दुकान के पास सहज जन सेवा केंद्र में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जब इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल को हुई तो उन्‍होंने जांच करने का आदेश दे दिया. एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दिख रही दोनों जवान पीआरडी से जुड़े लग रहे हैं. दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही का निर्देश दिया गया है. जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा. 

Trending news