UP Police: खाकी शर्मसार! दारोगा ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात, जानिए पूरा मामला
Advertisement

UP Police: खाकी शर्मसार! दारोगा ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात, जानिए पूरा मामला

UP News: यूपी के फतेहपुर में खाकी के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. इस मामले में कोर्ट के आदेश से दारोगा समेत दो के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

UP Police: खाकी शर्मसार! दारोगा ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात, जानिए पूरा मामला

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर ( Fatehpur) में खाकी के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. इस मामले में कोर्ट के आदेश से दारोगा समेत दो के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) का मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी पुलिसकर्मी शारीरिक संबंध बनाता रहा. गर्भवती (Pregnant) हो जाने पर उसने जबरन गर्भापात ( Abortion) भी कराया. कोर्ट के आदेश के बाद दारोगा समेत दो के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

होटल में बुलाकर पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म
दरअसल, फतेहपुर जिले के गाजीपुर (Ghazipur) थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने दारोगा समेत दो लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि शहर के शादीपुर इलाके के एक होटल में एसआई संजय सिंह ने 11 जून 2021 को उसे बुलाया. जहां शांदी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म के वरदात को अंजाम दिया था.

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

 

गर्भधारण के बाद जबरन कराया गर्भपात
पीड़ित महिला ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाए जाने के बाद वह गर्भवती हो गई थी, जिसके बाद पुलिसकर्मी के साथी रवि कश्यप ने शादी अनुदान योजना के पांच लाख रुपये दिलाने का झांसा दिया है. इसके बाद महिला का जबरन गर्भपात कराया गया है, जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया. तब दारोगा और उसके साथी ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ गाली गलौज की.

सीओ सिटी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि आरोपी एसआई संजय सिंह पहले गाजीपुर थाने में तैनात था. वर्तमान समय में वह सदर कोतवाली में तैनात है. वहीं, कोर्ट के आदेश पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज मामले में जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news