Raebareli:आधी रात को दिखा महिला CO का 'लेडी सिंघम' रूप, लग्जरी कारों में चलते बार का किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1486280

Raebareli:आधी रात को दिखा महिला CO का 'लेडी सिंघम' रूप, लग्जरी कारों में चलते बार का किया पर्दाफाश

Raebareli: हाइवे के ढाबों पर अवैध बार चलाये जा रहे हैं....रात ढलते ही यहां ढाबों के आसपास लग्जरी कारें बार में बदल जाती हैं जिन्हें रसूखदार लोगों का संरक्षण हासिल है. ..पढ़ें पूरी खबर

Raebareli:आधी रात को दिखा महिला CO का 'लेडी सिंघम' रूप, लग्जरी कारों में चलते बार का किया पर्दाफाश

रायबरेली/सैय्यद हुसैन अख्तर: यूपी के रायबरेली में सदर सर्किल की महिला सीओ का मध्य रात्रि में लेडी सिंघम रूप सामने आया है. यहां सदर सर्किल की महिला सीओ वंदना सिंह ने कार में बार चलाने वालों को रंगे हाथ पकड़ा है. इतना ही नहीं,वंदना सिंह ने एक ऐसे ढाबे पर भी दबिश दे दी जो दिखावे के लिए तो रेस्टोरेंट चलाता था लेकिन वास्तव में यहां शराब पिलाने के लिए गुप्त बार बनाया गया था. सीओ वंदना सिंह ने इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ ही दो लोगों के खिलाफ धारा 34 की कार्रवाई की है.

लग्जरी कारें हो जाती थीं बार में तब्दील
दरअसल पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को जानकारी मिली थी कि हाइवे के ढाबों पर अवैध बार चलाये जा रहे हैं. यह भी जानकारी मिली थी कि रात ढलते ही यहां ढाबों के आसपास लक्ज़री कारें बार में तब्दील हो जाती हैं जिन्हें रसूखदार लोगों का संरक्षण हासिल है. 

मुश्किल में कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर, CM योगी पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट ने पुलिस को दिए ये आदेश

आधी रात को सीओ ने की छापेमारी

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने वंदना सिंह को मिशन गुप्त रखने की हिदायत के साथ मध्य रात्रि में भदोखर थाना इलाके में विराट ढाबे की जांच को रवाना किया. यहां सीओ ने अपने विश्वस्त कर्मियों के साथ छापेमारी की तो इलाके में भगदड़ मच गई. कई कारें ऐसी भी भागने में सफल रहीं जिन पर प्रतिबंधित नीली लाल बत्तियां लगी हुईं थीं. पुलिस कर्मियों ने कुछ कारों को पकड़ लिया जो भीतर से बार में तब्दील थीं. इसे बाद में विराट ढाबे की तलाशी ली गई तो वहां गुप्त अवैध बार चलता हुआ मिला. इस छापेमारी में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं. इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

सीओ वंदना सिंह ने रेस्टोरेंट संचालक को जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने बार चलाने से संबंधित कई सवाल भी किए तो वह हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा. वंदना ने ढाबे पर चल रही अनैतिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए कड़ी कार्रवाई करने का भी आदेश दिया.

 

WATCH: रेलवे ट्रैक पर युवती और 2 युवक बना रहे थे रील, अब शव पहचानना भी हुआ मुश्किल

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 15 दिसंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news