यूपी की बहू बनकर बेहद खुश हैं "यूपी में का बा" फेम नेहा राठौर, बताया कहां हुई थी हिमांशु से पहली मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1232528

यूपी की बहू बनकर बेहद खुश हैं "यूपी में का बा" फेम नेहा राठौर, बताया कहां हुई थी हिमांशु से पहली मुलाकात

Neha Singh Rathore: नेहा सिंह राठौर की शादी हिमांशु सिंह से 21 जून को लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई. शादी में ज्यादा भीड़ भाड़ न हो इसे देखते हुए दोनों परिवार के साथ ही कुछ खास लोगों को ही शादी में बुलाया गया था. 

नेहा राठौर

अनूप प्रताप सिंह/आजमगढ़: विधानसभा चुनाव के दौरान "यूपी में का बा" गाने से मशहूर हुई लोक गायिका नेहा सिंह राठौर बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गई हैं. नेहा सिंह राठौर ने हिमांशु सिंह के साथ सात फेरे लिए. ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए नेहा सिंह ने बताया कि यूपी की बहू बनकर वह बहुत खुश हैं. 

नेहा सिंह ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं केवल चुनाव के दौरान गाना गाती हैं. वह एक लोक गायिका हैं और हमेशा सामाजिक मुद्दों पर गाना गाती हैं. लोग उसे पसंद करते हैं. इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव में भी गाना गाया था. लोगों ने उस गाने को पसंद किया. उनके मन में यूपी विधानसभा चुनाव में भी गाना गाना, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. उन्होंने कहा कि वो आगे भी ऐसे ही गाने गाती रहेंगी. 

दिल्ली में हुई थी हिमांशु से मुलाकात
इस दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी पर भी बात की. उन्होंने बताया कि हिमांशु से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली के प्रगति मैदान में हुई थी. यहीं दोनों की दोस्ती हो गयी. इसके बाद मुलाकात होने लगी और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. सही समय आने पर दोनों शादी के बंधन में बंध गए. 

ये भी पढ़ें- बिजली कर्मचारी ने नशे में धुत होकर पालिका कार्यालय में काटा हंगामा, मची अफरा-तफरी

कौन हैं हिमांशु सिंह? 
हिमांशु सिंह अंबेडकर नगर के महरुआ थाना इलाके के हीड़ी पकड़िया के निवासी है. उनके पिता सूर्यकांत सिंह प्रयागराज में टाटा कैमिकल फर्टिलाइजर कंपनी में सीनियर सेल्स ऑफिसर थे, जो अब पेंट का कारोबार करते हैं. हिमांशु ने हाईस्कूल तक की पढ़ाई अकबरपुर से की है, फिर प्रयागराज चले गए. वहां से ग्रेजुएशन करने के बाद सिविल सर्विस की तैयारी करने दिल्ली चले गए. 2018 से वह दिल्ली में एक कोचिंग से जुड़े हैं और लेखन का कार्य करते हैं.

पिछले साल टल गई थी शादी
नेहा सिंह राठौर की शादी हिमांशु सिंह से 21 जून को लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई. शादी में ज्यादा भीड़ भाड़ न हो इसे देखते हुए दोनों परिवार के साथ ही कुछ खास लोगों को ही शादी में बुलाया गया था. नेहा की सगाई पिछले साल हो गयी थी. जून 2021 में शादी होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से उनकी होने वाली सास उषा सिंह का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी शादी टाल दी गई थी. 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र की सियासी उथापुथल पर सुरेश खन्ना का बड़ा बयान, कही ये बात

WATCH LIVE TV

Trending news