तीन बीवियों वाले UP के डॉक्टर पर चौथी से अवैध संबंध का आरोप, तीसरी पत्नी ने किया सनसनीखेज खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1443521

तीन बीवियों वाले UP के डॉक्टर पर चौथी से अवैध संबंध का आरोप, तीसरी पत्नी ने किया सनसनीखेज खुलासा

CRIME NEWS: डॉक्टर की तीसरी पत्नी सपना ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि डॉक्टर के पिता ने भी मेरी मुंहबोली मामी का रेप किया है....

तीन बीवियों वाले UP के डॉक्टर पर चौथी से अवैध संबंध का आरोप, तीसरी पत्नी ने किया सनसनीखेज खुलासा

जितेंद्र सोनी/जालौन: अभी तक आपने हिंदू रीति रिवाजों के मुताबिक एक या दो शादियां सुनी होंगी. यूपी के जालौन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यहां का रहने वाला एक शख्स जो पेशे से डॉक्टर है लेकिन अपनी हरकतों को लेकर उसने सारी हदें पार कर दी हैं. जालौन के रेंडर थाने के रहने वाले राजवीर ने एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन शादियां की. इसके अलावा चौथी महिला से भी अवैध संबंध है. ऐसा आरोप मध्य प्रदेश की रहनी वाली उसकी तीसरी पत्नी ने लगाया है. डॉक्टर की पत्नियों की कहानी इतनी उलझ गई कि इसकी गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए भी सिर दर्द बन गया है. फिलहाल डॉक्टर की तैनाती कानपुर देहात के पुखरायां के सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में है.

पहली पत्नी को दे दिया मौत का इंजेक्शन 
पूरा मामला जालौन के रेंडर थाना क्षेत्र का है. मध्य प्रदेश की रहने वाली युवती सपना का विवाह 5 फरवरी 2022 को हिंदू रीति रिवाज के साथ जालौन के रहने वाले डॉक्टर राजवीर पुत्र रामभूषण के साथ हुआ था. सपना का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से डॉक्टर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. 8 महीने बीतने के बाद जब सपना के सब्र का बांध टूटा तो उसने थाने में तहरीर देते हुए अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. इसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे ताना मारना शुरू कर दिया. विवाद ज्यादा बड़ा तब पता चला कि डॉक्टर पहले से ही शादीशुदा है और उसने अपनी पहली पत्नी को इंजेक्शन देकर मार दिया. यह बात उसने मारपीट के दौरान बताई.

डॉक्टर का महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसाने का किस्सा यही खत्म नहीं हुआ. सपना ने तहरीर एसपी को देते हुए बताया कि डॉक्टर के ऊपर शाहजहांपुर में भी एक बलात्कार का मुकदमा दर्ज है. डॉक्टर ने मैरिज साइट से एक बैंक मैनजेर लडकी को जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. इतना ही नहीं डॉक्टर ने उस महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने की धमकी देकर उससे रुपये की मांग करने लगा.

विवाहिता ने ससुर पर मामी से रेप का लगाया आरोप 
सपना के मुताबिक जब डॉक्टर की प्यास नहीं बुझी तो उसने चौथी औरत से संबंध बना लिए. सपना का कहना हैं कि इस फर्जी डॉक्टर को कानून से सजा मिलनी चाहिए. सपना ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि डॉक्टर के पिता ने भी मेरी मुंहबोली मामी का रेप किया है. पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि रेंडर थाना क्षेत्र का मामला है. एक महिला ने शिकायती पत्र दिया है. इनका मामला पहले से ही पंजीकृत है और कोर्ट में विचाराधीन है. तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी. पीड़ित की मामी के साथ रेप को लेकर भी तहरीर प्राप्त हुई है, जिसकी जांच कराकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

 

Trending news