Crime News: 'तुम्हारी बेटी को खत्म कर दिया है, आओ ले जाओ', गर्भवती पत्नी का गला काट कॉल कर बोला पति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1303904

Crime News: 'तुम्हारी बेटी को खत्म कर दिया है, आओ ले जाओ', गर्भवती पत्नी का गला काट कॉल कर बोला पति

UP Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. साथ ही इसकी जानकारी उसके ससुराल पक्ष को भी फोन कर दी. जानिए सनसनीखेज मर्डर का पूरा मामला...

Crime News: 'तुम्हारी बेटी को खत्म कर दिया है, आओ ले जाओ', गर्भवती पत्नी का गला काट कॉल कर बोला पति

UP Crime News: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad News) जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने पत्नी का चाकू से गला काटकर मर्डर (Wife Murder) कर दिया. जिसके बाद खुद ही ससुराल पक्ष को फोन कर हत्या की जानकारी दी. घबराए लड़की के परिवार ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअलस, नंदग्राम थाना क्षेत्र के मोरटी गांव में रहने वाले रहने वाला अंकित की शादी 10 जुलाई 2016 को टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन में रहने वाले रमेश पाल की बेटी तनु से हुई थी. तनु अपने पति अंकित के साथ यहां गांव में रह रही थी. उसका पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी किया करता था. पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. परिजनों के मुताबिक अंकित और उसके परिवार वाले तनु को दहेज के लिए परेशान किया करते थे. आरोपी अपने परिवार जनों के कहने पर तनु का उत्पीड़न किया करता था. 

मृतका के परिजनों ने लगाए ये आरोप
परिजनों का यह भी आरोप है कि अंकित हत्या की वारदात को अकेले अंजाम नहीं दे सकता है. इसमें उसके साथ उसके परिजनों ने भी दिया होगा. वहीं आरोप है कि ससुराली पक्ष के लोग तनु को मोबाइल भी इस्तेमाल करने नहीं देते थे. यहां तक कि घर खर्चे के लिए पैसे भी तनु के मायके पक्ष की तरफ से ही दिए जाते थे. मृतका तनु 8 माह की गर्भवती भी बताई जा रही है. 

आरोपी अंकित ने पत्नी तनु का मर्डर करने के बाद मृतका के परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तनु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है. 

Trending news