बहराइच: पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी पर लटक कर दे दी जान, पीछे छोड़ गए 3 मासूम बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1353202

बहराइच: पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी पर लटक कर दे दी जान, पीछे छोड़ गए 3 मासूम बच्चे

Crime News: बहराइच जिले से एक सनसनीखेज़ घटना सामने आयी है. जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने पहले पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. फिर खुद फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी. 

सांकेतिक फोटो.

राजीव/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक सनसनीखेज़ घटना सामने आयी है. जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने पहले पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. फिर खुद फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी होने पर इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. जहां जांच के बाद दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

मामला बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र का है. जहां ग्राम शंकरपुर बभनौटी गांव निवासी सम्भारी लाल विश्वकर्मा (32) अपनी पत्नी श्री देवी (30) की हत्या करने के बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए ASP अशोक कुमार ने बताया कि पति पत्नी के बीच पारिवारिक कलह को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. बीती रात को भी दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ. जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर रस्सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी पति ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

घर में बच्चे माता और पिता के शव को देखकर बच्चे रो रहे थे. सुबह तड़के जब आस पड़ोस के लोगों ने मौके पर जाकर देख तो घर के अंदर एक साथ दो लाश को देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सभी ने मामले की पुलिस को सूचना दी. प्रभारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो महिला का शव नीचे पड़ा मिला जबकि पति फंदे से झूल रहा था. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार और पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना कर ग्रामीणों के बयान दर्ज किए. 

माता पिता की मौत से अनाथ हो गए 3 बच्चे
मृतक दंपति के तीन बच्चे हैं. सबसे बड़ा बेटा तीन साल का है. माता पिता की मौत से तीनों बच्चे अनाथ हो गए. 

 

 

Trending news