Barabanki News: बाराबंकी में तेज रफ़्तार नें बुझाये तीन घरों के चिराग, सड़क हादसे दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1724113

Barabanki News: बाराबंकी में तेज रफ़्तार नें बुझाये तीन घरों के चिराग, सड़क हादसे दर्दनाक मौत

बाराबंकी में तेज रफ़्तार डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में जा घुसा. इस दैरान सामने से आ रहे दूसरे डंपर से उसकी ज़ोरदार टक्कर हो गई. हादसे में ट्रक चालाक सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Barabanki News: बाराबंकी में तेज रफ़्तार नें बुझाये तीन घरों के चिराग, सड़क हादसे दर्दनाक मौत

नितिन श्रीवास्ताव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के  बाराबंकी में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है, जहां तेज रफ़्तार डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में जा घुसा. सड़क हादसे में चालाक सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ऐसे हुआ हादसा 
मामला रामनगर (Ramnagar) थाना क्षेत्र के बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवध पेट्रोल पंप के पास का है, जहां मोरंग लादकर एक तेज रफ्तार डंपर लखनऊ से बहराइच की ओर जा रहा था. इसी दौरान अवध पेट्रोल पंप के पास पहुंचा यह तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लाइन में जा घुसा. इसी दौरान बहराइच से लखनऊ की ओर खाली आ रहे एक दूसरे डंपर में इसकी जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों डंपरों के परखच्चे उड़ गए. वहीं बहराइच की ओर से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे दो व्यक्ति डंपर में पीछे से जा घुसे. हादसे में एक डंपर चालक और बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. राहगीरों ने इस घटना की सूचना रामनगर पुलिस को दी. 

डंपर से टकराई बाइक
तेज रफ़्तार डंपर डिवाइडर रोड़कर दूसरी लाइन में जा घुसा और सामने से आ रहे दूसरे डंपर से जोरदार भिडंत हो गई. इस दौरान पीछे से दो बाइक सवार भी इन्ही डंपर से जा टकराए. हादसे में डंपर  चालक सहित दोनों बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

परिवार में छाया मातम 
मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी. मौत की खबर मिलते ही उनके पैरों तले जमीं खिसक गई. परिजनों का घर चीख पुकार से भर गया. रो-रो क्र परिजनों का बुरा हाल है. 

WATCH: CM Ashok Gehlot New Viral Video: सीएम ने गुस्से में डीएम पर फैंका माइक

 

 

 

Trending news