बेकाबू ट्रेलर ने NH-2 पर तीन वाहनों को मारी टक्कर, केबिन में फंसे चालक को पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर
Advertisement

बेकाबू ट्रेलर ने NH-2 पर तीन वाहनों को मारी टक्कर, केबिन में फंसे चालक को पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

तेज रफ्तार ट्रेलर, ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर सर्विस रोड पर चला और चंदौली कोतवाली पुलिस के बाहर सर्विस रोड पर खड़े गए गए दो कंटेनरों को जोरदार टक्कर मार दी. 

बेकाबू ट्रेलर ने NH-2 पर तीन वाहनों को मारी टक्कर, केबिन में फंसे चालक को पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

चंदौली: पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने नेशनल हाइवे और सर्विस रोड पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया. ईंट लदे ट्रैक्टर-ट्राली को बचाने के प्रयास में ट्रेलर तीन वाहनों से टकरा गया. ट्रेलर ने हाइवे पर जहां ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे से टक्कर मारी. उसके बाद कोतवाली के बाहर सर्विस रोड पर खड़े दो कंटेनरों को भी जोरदार टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग अनहोनी की आशंका में मौके की ओर दौड़ पड़े.

गनीमत रही कि हादसे के वक्त बारिश हो रही थी और आम आदमी व पुलिस कर्मियों की चहल-पहल मौके पर नगण्य थी वरना बड़े हादसे व जनहानि से इनकार नहीं किया जा सकता. घटना के बाद जहां एक तरफ ट्रैक्टर चालक ट्राली छोड़कर भाग निकला. वहीं, ट्रेलर चालक केबिन में फंस गया, जिसे पुलिस वालों ने रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए.

अग्निपथ पर युवाओं के उग्र प्रदर्शन को लेकर बड़ा खुलासा, युवाओं को भड़काने के पीछे निकला पीएफआई कनेक्शन

जयपुर से बिहार जा रहे अनियंत्रित टेलर ने 3 वाहनों में मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार, ट्रेलर चालक सुरेंद्र यादव 40 वर्ष, ट्रेलर संख्या आरजे 52 जीबी 0487 को लेकर जयपुर से बिहार जा रहा था. इस बीच जैसे ही जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास पहुंचा. वहां सर्विस रोड से ईंट लगी ट्रैक्टर-ट्राली थी. चालक ने तेजी से हाइवे पर चढ़ने का प्रयास किया.

अचानक ट्रैक्टर-ट्राली को हाइवे के बीचो बीच देखकर ट्रेलर चालक ने वाहन को सर्विस रोड की ओर मोड़ कर टक्कर को रोकना चाहा. बावजूद इसके तेज रफ्तार ट्रेलर, ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर सर्विस रोड पर चला और चंदौली कोतवाली पुलिस के बाहर सर्विस रोड पर खड़े गए गए दो कंटेनरों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहन करीब 25 मीटर दूर चले गए. 

UP Board 10th Result 2022: शिक्षा मंत्री ने छात्रों को दी बधाई, असफल छात्रों को कहा...

 

एसपी कार्यालय के सामने NH-2 पर ट्रैक्टर को मारी टक्कर
वहीं, टक्कर के बाद ट्रेलर का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे चालक उसमें फंसकर दर्द से कराहने लगा. टक्कर की आवाज सुनकर पुलिस लाइन व चंदौली कोतवाली में मौजूद पुलिस अधिकारी व कर्मी बाहर की ओर दौड़ पड़े. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर में फंसे चालक सुरेंद्र यादव को बाहर निकालने के प्रयास में जुट गई.

असफल होने पर पुलिसकर्मी ने जेसीबी व हाइड्रा मशीन की मदद से केबिन के क्षतिग्रस्त हिस्से को काटकर उसमें फंसे चालक को बाहर निकाला और एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. चालक को पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई थी. वहीं, दूसरी ओर ट्रैक्टर चालक अपनी ट्राली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

WATCH LIVE TV

Trending news