उमेश पाल को 3 दिन पहले ही मारने का था प्लान, शूटर्स का नया वीडियो सामने आया, प्लान क्यों हुआ फेल
Advertisement

उमेश पाल को 3 दिन पहले ही मारने का था प्लान, शूटर्स का नया वीडियो सामने आया, प्लान क्यों हुआ फेल

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड का एक नया वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है उमेश को तीन दिन पहले ही मारने की साजिश थी.

उमेश पाल को 3 दिन पहले ही मारने का था प्लान, शूटर्स का नया वीडियो सामने आया, प्लान क्यों हुआ फेल

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते दिनों हुई उमेश पाल की हत्या के बाद से सनसनी फैली हुई है. अब पुलिस को इस हत्याकांड से जुडा नया वीडियो मिला है, जिससे पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है. बताया जा रहा है उमेश को तीन दिन पहले यानी 21 फरवरी को मारने का प्लान था, मगर पुलिस की जीप आ जाने के कारण हमलावरों का प्लान चौपट हो गया. इसके बाद इस हत्याकांड को 24 फरवरी को अंजाम दिया गया, जहां उमेश के घर के बाहर उनकी हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक, हमलावर 21 फरवरी को उमेश पाल के लिए घात लगाए थे. बदमाश उनका पीछा कर रहे थे, जैसे ही उमेश की कार उनके घर के पास पहुंची और वे अपने घर जाने के उतरे, उसी समय हमलावर भी पहुंच जाते हैं. हमलावर घटना को अंजाम देने ही वाले थे कि पुलिस की गाड़ी वहां पहुंच गई. पुलिस को देखकर बदमाशों को पीछे हटना पड़ा और वे अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाए. इसके बाद 24 फरवरी को उमेश की हत्या करने का प्लान बनाया गया.

अतीक के बाद योगी के निशाने पर मुख्तार अंसारी, मऊ में सीएम ने कहा कानून-व्यवस्था को व्हीलचेयर पर ले जाने वाले आज उसी के सहारे

24 फरवरी को प्लान को अंजाम दिया गया
आपको बता दें अधिवक्ता उमेश पाल की 24 फरवरी के दिन सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. उमेश उस समय कचहरी से लौटकर अपने घर की ओर जा रहे थे कि अचानक हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें उमेश के दो गनर राघवेंद्र सिंह और संदीप निषाद को भी गोली लगी और उनकी भी मृत्यु हो गई. वारदात वाले दिन इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. इस हत्याकांड के बाद पुलिस लगातार एक्शन मोड में दिखाई दे रही है. पुलिस इस हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Prayagaraj Police Encounter: यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में हुआ ढेर

 

Trending news