कौन है बली पंडित जिससे प्रयागराज हत्याकांड के 5 दिन पहले मिली माफिया अतीक अहमद की पत्नी, CCTV सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1604621

कौन है बली पंडित जिससे प्रयागराज हत्याकांड के 5 दिन पहले मिली माफिया अतीक अहमद की पत्नी, CCTV सामने आया

Umesh Pal hatyakand : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में हर दिन कुछ न कुछ खुलासे हो रहे हैं. हत्याकांड से कुछ दिन पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अतीक की पत्नी शूटर साबिर के साथ टहलती हुई नजर आ रही है.

कौन है बली पंडित जिससे प्रयागराज हत्याकांड के 5 दिन पहले मिली माफिया अतीक अहमद की पत्नी, CCTV सामने आया

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर है. शूटआउट कांड से 5 दिन पहले का अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में चल रहा शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है. यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है. रात 8: 57 बजे शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थी. शूटर बल्ली का नाम भी बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शामिल है. बल्ली धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है.

 यह भी पढ़ें: अतीक अहमद के गुर्गों की तलाश में कोलकाता से काठमांडू तक छापेमारी, प्रयागराज हत्याकांड में UP STF ने 7 राज्यों में डाली रेड

उमेश पाल हत्याकांड में कुल 13 शूटर्स शामिल थे. 6 शूटर्स की तस्वीरें सामने आई थी. जबकि 7 शूटर्स बैकअप में थे. वारदात के बाद से बल्ली उर्फ सुधांशु और असाद फरार है. पुलिस और एसटीएफ की टीमें इनकी तलाश में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक असाद अतीक का अकाउंटेंट है. वह बल्ली के साथ मिलकर अतीक के प्रॉपर्टी का पूरा काम देखता है. अतीक ने असाद और बल्ली के पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति करवा रखी है. चकिया में शूटर बल्ली के पत्नी के नाम पर बेशकीमती जमीन और मकान है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद के शूटर हिमांशु उर्फ बली पंडित को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के वक्त पुलिस ने बली पंडित के पास से कई देसी बम भी बरामद किए थे. इस पर प्रयागराज धूमनगंज थाने के अलावा अलग-अलग थानों में लगभग 13 अपराधिक मामले दर्ज हैं. बली पंडित पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था. बली पंडित पर लोगों को फोन पर धमकाने, जान से मारने की धमकी देने जैसे गंभीर मुकदमा दर्ज हैं.

 

Trending news