Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत खान का सपा कनेक्शन, अखिलेश के साथ फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1589531

Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत खान का सपा कनेक्शन, अखिलेश के साथ फोटो वायरल

उमेश पाल हत्याकांड में सियासी तौर पर काफी आक्रामक समाजवादी पार्टी बैकफुट में आ सकती है. हत्याकांड के सिलसिले में गिरफ्तार  सदाकत खान का समाजवादी पार्टी के साथ कनेक्शन सामने आया है. सोशल सीडिया में अखिलेश के साथ उसकी फोटो खूब वायरल हो रही है. हालांकि जी मीडिया इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता.

Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत खान का सपा कनेक्शन, अखिलेश के साथ फोटो वायरल

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में प्रदेश सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली समाजवादी पार्टी बैकफुट में आ सकती है. दरअसल उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत का सपा कनेक्शन सामने आया है. सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो सामने आई है. सदाकत खान की गिरफ्तारी के बाद सपा पर अब सवाल उठ रहे हैं. हालांकि अब तक सपा की ओर से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन बीजेपी की ओर सदाकत के सपा कनेक्शन पर सवाल उठाया जाना तय है.

अतीक के गुर्गे गुलाम का दोस्त
सदाकत अतीक अहमद के खास गुर्गे गुलाम का राइटहैंड माना जाता है. मुस्लिम हॉस्टल में सदाकत के कमरे में ही उमेश पाल के मर्डर की साजिश रची गई थी. यूपी एसटीएफ ने सदाकत को गोरखपुर से गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि सदाकत इलाहाबाद हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करता रहा है. वकालत के दौरान ही वह खूंखार अपराधियों के संपर्क में आ गया. गुलाम के साथ ही सदाकत के कमरे में साजिश की मीटिंग होती थीं. 
क्या सदाकत के कमरे में रची गई साजिश
बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का भी सदाकत के कमरे में अक्सर आना जाना होता था. सदाकत के पिता शमशाद खान दिल्ली में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं. सदाकत इलाहबाद विश्व विद्यालय में स्टूडेंट पॉलिटिक्स का भी हिस्सा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand: कौन है अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा, उमेश पाल की हत्या में शामिल 
यूपी पुलिस का एक्शन जारी
उधर प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों पर यूपी पुलिस ने पचास हजार का इनाम घोषित किया है. माफिया अतीक के बेटे असद पर भी पचास हजार रूपए का इनाम, घटना में नामजद गुलाम और गुड्डू मुस्लिम पर भी पचास हजार रूपए का इनाम रखा गया है. 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों पर यूपी पुलिस और एसटीएफ बड़े एक्शन की तैयारी में है.

Watch: सिंह राशि वालों के लिए खुल रहा खुशियों का पिटारा, देखें 27 फरवरी से 5 मार्च तक साप्ताहिक राशिफल

Trending news