Umesh Pal Murder Case New Update :उमेश पाल हत्याकांड में फेसटाइम एप बना था सबसे बड़ा हथियार, UP STF साजिश को कर रही डिकोड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1604890

Umesh Pal Murder Case New Update :उमेश पाल हत्याकांड में फेसटाइम एप बना था सबसे बड़ा हथियार, UP STF साजिश को कर रही डिकोड

Umesh Murder Case New Update : उत्तर प्रदेश के सबसे हाईप्रोफाइल मर्डर केस उमेश पाल हत्याकांड में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. उमेश पाल को मौत के घाट उतारने के लिए माफिया अतीक अहमद से लेकर उसके बेटे और गुर्गों ने एक खास एप का इस्तेमाल किया था.

अतीक अहमद (फाइल फोटो)

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : Umesh Pal Murder Case Biggest Weapon :  उमेश पाल हत्याकांड को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि हत्या की साजिश रचने के लिए आईफोन के फेसटाइम एप (FaceTime time app) का भी इस्तेमाल किया गया. माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ ने जेल से हत्या की साजिश रची थी. शूटरों से फेसटाइम एप के जरिए अतीक और अशरफ ने बातचीत की थी. आईफोन के फेसटाइम एप का सभी शूटरों ने इस्तेमाल किया था.

यहां तक की साबरमती जेल में अतीक ने भी आईफोन के फेसटाइम एप का इस्तेमाल किया था. दरअसल आईफोन के फेसटाइम एप को बेहद सुरक्षित माना जाता है. फेस टाइम एप की बातचीत को ट्रेस करना या रिकॉर्ड करना मुश्किल माना जाता है. अशरफ ने भी बरैली जेल में रहकर आईफोन के फेसटाइम एप इस्तेमाल कर रहा था. 
यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand: शूटर साबिर के साथ नजर आई अतीक की पत्नी परवीन,सीसीटीवी फुटेज सामने आया
असद ने किया गुमराह
माफिया अतीक के बेटे ढ़ाई लाख के इनामी असद ने पुलिस को गुमराह करने की लिए एक साजिश रची. बताया जा रहा है कि गुमराह करने के लिए उसने लखनऊ फ्लैट में आईफोन छोड़ा था. पुलिस को मिली जानकारी में एटीएम कार्ड से लखनऊ में पैसे भी निकालने की बात सामने आई है. एसटीएफ की छापेमारी के दौरान लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट में असद का आईफोन बरामद हुआ था. पुलिस और एसटीएफ को आशंका है कि असद ने गुमराह करने के लिए ऐसा किया है. अब मौके पर सीसीटीवी फुटेज में आई तस्वीर से उसके गुमराह करने की कोशिश नाकाम हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस को असद के खिलाफ मिले कई अहम सबूत मिले हैं.

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news