बाबा रामदेव के बयान से नाराज उलेमा ने कहा- मुसलमान पतंजलि के प्रोडक्ट का करें बहिष्कार
Advertisement

बाबा रामदेव के बयान से नाराज उलेमा ने कहा- मुसलमान पतंजलि के प्रोडक्ट का करें बहिष्कार

बाबा रामदेव के विवादित बयान पर देवबंदी उलेमा ने नाराज होकर बाबा रामदेव के प्रोडक्ट मुसलमानों से इस्तेमाल ना करने का भी कह दिया है. प्ले मामू ने कहा कि बाबा रामदेव को दूसरे धर्म के बारे में बयानबाजी नहीं करनी चाहिए थी.

बाबा रामदेव के बयान से नाराज उलेमा ने कहा- मुसलमान पतंजलि के प्रोडक्ट का करें बहिष्कार

saharanpur: योग गुरु बाबा रामदेव के विवादित बयान पर देवबंदी उलेमा नाराज हो गए हैं. देवबंदी उलेमा ने नाराज होकर बाबा रामदेव के प्रोडक्ट मुसलमानों से इस्तेमाल ना करने का भी कह दिया है. प्ले मामू ने साफ तौर पर कहा कि बाबा रामदेव योग गुरु है धर्म गुरु हैं. उन्हें दूसरे धर्म के बारे में इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए थी उन्होंने कहा कि उनके अपने प्रोडक्ट अगर वह अपनी बयानबाजी से नहीं रुके तो मुसलमान उनके प्रोडक्ट को इस्तेमाल करना बंद कर दें पतंजलि के प्रोडक्ट का देशभर के मुसलमान बहिष्कार करें इतना ही नहीं मुफ्ती अरशद कासमी ने कहा कि सरकार को चाहिए कि जलने वालों लोगों को जेल भेजकर कार्रवाई करें और बाबा रामदेव के इस बयान पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

बाबा रामदेव के बयान पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि देश के मुसलमान सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और करेंगे. उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव का यह बयान नफरत की राजनीति है और इससे विकास की पटरी से देश उतर जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी ही नफरत की आंधी चली तो यह किसी के लिए भी अच्छा नहीं होगा उन्होंने केंद्र सरकार से बाबा रामदेव की कार्रवाई की मांग की.

बाबा रामदेव पर राकेश टिकैत का बयान

वहीं योग गुरु बाबा रामदेव के द्वारा नमाज पर दिए गए विवादित बयान को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है .जिसमें उन्होंने कहा है कि बाबा रामदेव का काम योग का है योग के लिए ही वह जाने जाते हैं उन्हें उस पर काम करना चाहिए इस तरह के बयान उन्हें नहीं देना चाहिए साथ ही राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि हम उनसे कहेंगे कि वह इस तरह के बयान ना दें.

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में चल रहे भारतीय किसान यूनियन के अनिश्चितकालीन धरने को आज 7 दिन हो चुके हैं. इस दौरान जब धरना स्थल पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से बाबा रामदेव के द्वारा नमाज पर दिए गए बयान पर बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए और अगर उन्हें बात करनी है तो देश के विकास की बात करें जो हुनर उनके पास है योग का वह योग की बात करें जो प्रोडक्ट वह बनाते हैं वह उसकी बात करें.

राकेश टिकैत ने कहा कि देश में विकास की बात करो उन्हें जो काम दे रखा है ऊपर वाले ने उन्हें जो हुनर दिया वह योग की बात करो वे जो प्रोडक्ट बनाते हैं उसकी बात करो.चुनाव आ रहा है इस तरह की जो विचारधारा के लोग हैं वह इसी तरह की बात करेंगे.

Trending news