Gonda News: मधुमक्खी बनी मासूमों का काल, गोंडा में बरैया के झुंड के हमले में दो बच्चों ने गंवाई जान
Advertisement

Gonda News: मधुमक्खी बनी मासूमों का काल, गोंडा में बरैया के झुंड के हमले में दो बच्चों ने गंवाई जान

Gonda News: यूपी के गोंडा में मधुमक्खी दो मासूम बच्चों के लिए काल बन गईं. यहां बरैया के झुंड के हमले में दो बच्चों ने अपनी जान गंवा दी. इस हमले में बच्चों की दादी भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Gonda Madnapur Bhan Village Photo

अतुल कुमार यादव/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा से दो मासूम बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है मासूम बच्चे दादी के साथ जा रहे थे. इसी दौरान बरैयों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे में घायल दादी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. दोनों बच्चों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मोतीगंज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मोतीगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के मदनापुर भान गांव के रहने वाले विश्वनाथ शुक्ला की मां उत्तम शुक्ला कोटेदार हंसराज के यहां राशन लेने के लिए जा रही थीं. इसी दौरान उनके पोते योगेश (6 वर्ष) और युग (4 वर्ष) ने दादी के साथ चलने की जिद की. दादी बच्चों की जिद मानकर उन्हें अपने साथ ले गईं. घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर पहुंचते ही उन पर बरैयों के झुंड ने हमला कर दिया. बरैयों ने बच्चों के साथ-साथ दादी को भी काटकर घायल कर दिया. शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग बाहर आ गए. लोगों ने किसी तरह बरैयों के झुंड को भगाया. 

Aligarh News: आशिकी में चूर दारोगा का SSP ने उतारा भूत, वीडियो वायरल होने पर अलीगढ़ पुलिस में हड़कंप

आनन-फानन में तीनों घायलों को इलाज के लिए मनकापुरु स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. बरैयों के काटने से दोनों बच्चों की मौत हो गई, जबकि दादी गंभीर रूप से घायल हो गईं. दादी की हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मासूम बच्चों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. आस पड़ोस के लोग घरवालों को ढांढस दे रहे हैं. इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति का कहना है कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Watch: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस की पकड़ में आए आरोपी को देख दंग रह गए लोग

 

Trending news