Mau:मुकदमे से परेशान युवक ने किया सुसाइड, नदी में कूदकर दी जान
Advertisement

Mau:मुकदमे से परेशान युवक ने किया सुसाइड, नदी में कूदकर दी जान

कोर्ट कचहरी के चक्कर काटकर एक युवक इस कदर तंग आ गया कि उसे अपनी जान देनी पड़ गई. सुसाइड की ये घटना मऊ जनपद की है.

Mau:मुकदमे से परेशान युवक ने किया सुसाइड, नदी में कूदकर दी जान

मऊ: दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के बेलवा घाट के पास तकरीबन 25 वर्षीय युवक ने सुसाइड नोट लिखकर नदी में छलांग लगा दी. वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने डूबते हुए युवक को देखा तो बचाव के लिए अन्य लोगों को पुकारा लेकिन युवक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया जिसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से युवक की तलाश कर 48 घंटे बाद लाश को बरामद की है. चश्मदीदों के मुताबिक जावेद 25 वर्ष पुत्र सलीम डोमन पुर गोलवा में अपनी बहन के यहां रहता था. उसका किसी कलीम नामक व्यक्ति के साथ कई सालों से मुकदमा भी चल रहा था, जिसे अजीज आकर उसने रविवार को दोपहर लगभग 1:45 पर सुसाइड नोट लिखकर बेलवा घाट नदी के पास पहुंचा और कपड़ा उतार कर नदी में छलांग लगा दिया. 

गोताखोरों की मदद से शव बरामद
युवक को नदी में छलांग लगाते ही वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने देख लिया और बचाव के लिए लोगों को बुलाया लेकिन जब वह काफी देर बाद बाहर नहीं निकला तो लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के द्वारा युवक के लास को 48 घंटे बाद बरामद किया गया.इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही. 
यह भी पढ़ें: शामली में मेरठ STF की छापेमार कार्रवाई, कामरान से मिलेगा अहम सुराग!

 

सुसाइड नोट से खुलेगा राज
युवक डूबने से पहले एक कलीम नामक शख्स के नाम सुसाइड नोट छोड़ गया है. जो पुलिस के हाथ लगा है. सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि कलीम ने मेरे ऊपर पांच फर्जी मुकदमे किए और मेरी रोजी-रोटी छीन ली है. इसी वजह से मुझे मजबूर होकर मरना पड़ रहा है. इंस्पेक्टर साहब इसमें इस्माइल का भी हाथ है और उसके घर वालों का भी हाथ है.

Jaunpur: 30 फुट गहरे कुएं में ट्रैक्टर समेत गिरे दो लोग, 20 घंटे बाद NDRF ने किया रेस्क्यू

Trending news