दयाशंकर सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- सपा के MY से बीजेपी का MY मोदी योगी फैक्टर तेजी से कर रहा काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1243002

दयाशंकर सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- सपा के MY से बीजेपी का MY मोदी योगी फैक्टर तेजी से कर रहा काम

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए दयाशंकर सिंह ने  कहा कि वह पार्टी में सर्जरी करें चाहे कुछ भी करें कुछ होने वाला नहीं है. अभी मोदी जी की आंधी थी, 2024 में तो सुनामी आने वाली है जो बचा खुचा है एक दो वह भी बह जाएगा. 

 दयाशंकर सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- सपा के MY से बीजेपी का MY मोदी योगी फैक्टर तेजी से कर रहा काम

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: लगातार हार के बाद समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित तमाम इकाइयों को भंग करने के फैसले को लेकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा पर जमकर निशाना साधा है. दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा के MY फैक्टर से ज्यादा तेज बीजेपी का MY फैक्टर मोदी योगी फैक्टर काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि 2022 में तो मोदी की आंधी चली थी, 2024 में मोदी की सुनामी चलेगी और जो बचा भी होगा वह भी बह जाएगा.

'उपचुनाव में जनता ने अपनी गलती सुधार ली' 
अखिलेश यादव द्वारा कार्यकारिणी भंग किए जाने को लेकर दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा के समाजवादी पार्टी में रहते हुए ही उसकी हार हुई थी. 2017 में बड़ी-बड़ी बातें करने वाले को जनता ने बदलने का मूड बना लिया और सपा-बसपा के बेमेल गठबंधन के बावजूद बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिली. 2022 में भी योगी सरकार दूसरी बार सरकार बनाने में कामयाब रही. उन्होंने कहा कि 2019 में जनता ने जो गलती की थी. रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में उस गलती को जनता ने सुधार लिया. हमारी जीत एक दिन की नहीं बल्कि लगातार जीत है और इनकी हार है.

'2024 में मोदी की आएगी सुनामी'
सपा के परिवारवाद पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिस तरीके से सपा ने अपने परिवार के लोगों को रियासतें बाटी हैं. जनता अब समझदार हो चुकी है. सपा को अपनी नीतियों में बदलाव करते हुए विकास की तरफ जाना चाहिए. अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह पार्टी में सर्जरी करें चाहे कुछ भी करें कुछ होने वाला नहीं है. अभी मोदी जी की आंधी थी, 2024 में तो सुनामी आने वाली है जो बचा खुचा है एक दो वह भी बह जाएगा. 

महाराष्ट्र में हुए सियासी बदलाव को लेकर कही ये बड़ी बात 
महाराष्ट्र में हुए सियासी बदलाव पर कहा कि बाला साहब ठाकरे ने हिंदुत्व के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया. उनकी आत्मा पर चोट पहुंचाने वालों के साथ ही उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लिए गठबंधन किया था, जो बेमेल गठबंधन था. यह गठबंधन ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं था. उदयपुर हत्याकांड के तार कानपुर से जुड़े होने के सवाल पर कहा कि हत्याकांड के तार कहीं से भी जुड़े हैं उनकी जांच कर सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news