Jalaun:पल भर में मातम में बदल गई खुशियां, छप्पर में दबकर मां समेत दो मासूमों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1663449

Jalaun:पल भर में मातम में बदल गई खुशियां, छप्पर में दबकर मां समेत दो मासूमों की हुई मौत

Jalaun News: एक तरफ देश और दुनिया में ईद की खुशियां मनाई जा रही थीं. वहीं जालौन में एक मुस्लिम परिवार के यहां ईद की खुशियां अचानक मातम में बदल गई हैं. यहां घर का छप्पर गिरने से तीन की मौत हो गई.

Jalaun:पल भर में मातम में बदल गई खुशियां, छप्पर में दबकर मां समेत दो मासूमों की हुई मौत

जितेन्द्र सोनी/जालौन : देश में एक तरफ जहां ईद की खुशियां मनाई जा रही है. वहीं यूपी के जालौन में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां पर मां अपने बच्चों के साथ घर में सोई थी सुबह अचानक घर का छप्पर मासूम बच्चों के ऊपर गिर पड़ा. इस दौरान दबकर मां समेत दो मासूम बच्चों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई खुशियों के बीच मातम से भरी तस्वीरें लोगों बदहवास कर रही हैं.

बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के लहरिया पुरवा का है. यहां पर देर रात ईद की तैयारी करके मां अपने मासूम बच्चों को तैयार करके सोई थी और सुबह अचानक घर का छप्पर मासूम बच्चों पर गिर पड़ा इस दौरान मां भी कमरे में सोई हुई थी. छप्पर गिरने मां भी उसमे दब गई चीख पुकार सुनकर परिजन जाग उठे लेकिन परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.  
यह भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: हरदोई में क्या दोबारा मिलेगी सुख सागर मिश्र को नगरपालिका की कमान, सपा और बसपा ने इस मुद्दे पर घेरा

पीड़ितों को किसी तरह मलबे से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने साबिया, उसके पुत्र और पुत्री को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर से मोहल्ले में मातम फैल गया ईद के त्यौहार के बीच खुशियां मातम में बदल गई घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार और पर पुलिस पहुंची है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. घटना की जानकारी मिलने पर सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की. परिजनों ने बताया कि साबिया के पति मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं.

Watch: ईद की नमाज अदा कर लौट रहे लोगों पर हिंदुओं ने बरसाए फूल

Trending news