लखनऊ समेत RSS के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, FIR, अलग-अलग भाषाओं में whatsapp मैसेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1210827

लखनऊ समेत RSS के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, FIR, अलग-अलग भाषाओं में whatsapp मैसेज

संघ से जुड़े डॉ नीलकंठ मणि सुल्तानपुर में प्रोफेसर हैं जिनके फोन पर व्हाट्स एप के जरिए अलग-अलग भाषाओं में धमकी भरे मैसेज आए.... पुलिस ने इस संबंध में लखनऊ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है....

 

लखनऊ समेत RSS के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, FIR, अलग-अलग भाषाओं में  whatsapp मैसेज

मयूर शुक्ला/लखनऊ: राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस मामले में लखनऊ के मड़ियांव थाने में FIR दर्ज की गई है. ये धमकी व्हाट्सएप के माध्यम से दी गई है. लखनऊ के अलावा उन्नाव के नवाबगंज और कर्नाटक के चार स्थानों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

UP MLC Election: सपा के सामने बड़ी चुनौती, महज दो सीटों के लिए खड़े हैं आधा दर्जन उम्मीदवार, अब क्या करेंगे अखिलेश यादव?

व्हाट्स एप के जरिए अलग-अलग भाषाओं में धमकी भरे मैसेज 
संघ से जुड़े डॉ नीलकंठ मणि सुल्तानपुर में प्रोफेसर हैं जिनके फोन पर व्हाट्स एप के जरिए अलग-अलग भाषाओं में धमकी भरे मैसेज आए. अलीगंज स्थित कार्यालय पर मौजूद राहुल ने बताया कि सीधे तौर पर उनके पास किसी तरीके की धमकी नहीं आई है. प्रोफेसर नीलकंठ के फोन पर मैसेज आया था जिसके बाद से यहां पर लगातार पुलिस का आना-जाना लगा हुआ है. पुलिसकर्मियों ने कहा है कि अगर कोई दिक्कत हो तो तुरंत फोन करके बताएं.

fallback

मामले की जांच चल रही है-dcp नॉर्थ 
संघ कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मामले में dcp नॉर्थ डीएस चानप्पा ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच चल रही है. टीमें गठित कर दी गई हैं. नवाबगंज से लेकर कर्नाटक तक को ऑर्डिनेशन चल रहा है जो भी दोषी होगा उसकी जल्द गिरफ़्तारी होगी. 

लखनऊ के मनावर थाने में मुकदमा दर्ज
हालांकि डॉक्टर नीलकंठ सुल्तानपुर में है और उन्हीं के जरिए मुकदमा भी लखनऊ के मनावर थाने में दर्ज कराया गया है. राहुल ने कहा कि 5 जून को धमकी भरे मैसेज नीलकंठ के फोन पर आए थे, इसके बाद कल मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद से पूरा कार्यालय लगातार पुलिस की निगरानी में है. हालांकि प्रोफेशन नीलकंठ खुद किसी भी तरीके का बयान देने से अभी बच रहे है.

अल्पसंख्यक संस्थानों के भर्ती मामलों में DIOS की शक्तियां सीमित-इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news